टेकताज़ातरीन

Vivo S12 Pro Price, Specifications & Launch Date: वीवो स्मार्टफोन की आने वाली है नई सीरीज, जानिए कब होगी लॉन्च

Vivo S12 Series Specifications: Vivo S12 Pro में प्राइमरी कैमरा 108 मेगापिक्सल का सैमसंग का मिल सकता है. वहीं दूसरा कैमरा 8 मेगापिक्सल का और तीसरा कैमरा 2 मेगापिक्सल का हो सकता है.

Vivo S 12 Series Launch Date: स्मार्टफोन बनाने वाली चीनी कंपनी Vivo अपने स्मार्टफोन्स की नई सीरीज लाने जा रही है. यह सीरीज Vivo S12 होगी. इसमें  Vivo S12 और Vivo S12 Pro स्मार्टफोन हो सकते हैं. इस सीरीज को कंपनी 22 दिसंबर को लॉन्च करने वाली है. लॉन्च से पहले इस सीरीज के स्मार्टफोन्स के कुछ ताजा लीक सामने आए हैं. इसमें कुछ स्पेसिफिकेशन्स का खुलासा हुआ है. इस सीरीज के स्मार्टफोन्स 3 कलर में आ सकते हैं. वीवो की तरफ से जारी वीडियो से पता चलता है कि इसमें 3 रियर कैमरे होंगे. वहीं Vivo S12 स्मार्टफोन में 90Hz के रिफ्रेश रेट वाली डिस्प्ले और 108 मेगापिक्सल का प्राइमरी रियर कैमरा मिल सकता है.

वीवो एस 12 प्रो की संभावित कीमत (Vivo S12 Pro Price)
रिपोर्ट्स के मुताबिक  Vivo S12 Pro स्मार्टफोन में 12GB रैम के साथ 256GB की इंटरनल मैमोरी मिल सकती है. इसके इस वेरिएंट की कीमत 3499 यूआन (करीब 41,800 रुपये) हो सकती है.

वीवो एस 12 में मिल सकते हैं ये फीचर्स (Vivo S12 Pro Specifications)
ऑनलाइन हुए अलग अलग लीक्स के मुताबिक इसमें 6.5 इंच की फुल एचडी ओएलईडी डिस्प्ले 90Hz के रिफ्रेश रेट के साथ मिल सकती है. ऑपरेटिंग सिस्टम की बात करें तो यह गूगल एंड्रॉयड 12 पर आधारित कंपनी के ऑरिजिन ओएस ओशियन यूआई पर काम कर सकता है. फोन के हार्डवेयर की बात करें तो यह मीडियाटेक Dimensity 1200 चिपसेट के साथ आ सकता है. वहीं इसमें 12GB की रैम के साथ 256GB की इंटरनल मैमोरी मिल सकती है.

कैमरा और पावर

इसके फ्रंट में डुअल सेल्फी कैमरा मिल सकता है. इसके फ्रंट में सैमसंग का 50 मेगापिक्सल का और एक कैमरा 8 मेगापिक्सल का हो सकता है. वहीं Vivo S12 Pro में प्राइमरी कैमरा 108 मेगापिक्सल का सैमसंग का मिल सकता है. इसके ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप में दूसरा कैमरा 8 मेगापिक्सल का और एक कैमरा 2 मेगापिक्सल का हो सकता है. इस फोन को पावर देने के लिए इसमें 4300mAH की बैटरी मिल सकती है. यह फोन 44W के फास्ट चार्जर सपोर्ट के साथ आ सकता है.

कब होगा लॉन्च

वीवो पहले ही घोषणा कर चुका है कि वह Vivo S12 सीरीज को 22 दिसंबर को चीन में ऑनलाइन लॉन्च करेगा. यह लॉन्च शाम को 7.30 बजे होगा. वीवो की चीन की वेबसाइट पर इसके पेज को लाइव कर दिया गया है. इसमें पता चलता है कि यह फोन ब्लैक, ब्लू और गोल्डन कलर में आएगा. कंपनी का यह फोन 5G सपोर्ट के साथ आएगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button