भोजपुरीमनोरंजन

Viral Video: दुबई की सड़क पर भोजपुरी एक्ट्रेस Neelam giri ने Song ‘गोदनवा’ पर दिखाए लटके-झटके, आपने देखा?

भोजपुरी की एक्सप्रेशन क्वीन नीलम गिरी (Neelam giri) अक्सर फैंस को अपनी अदाओं का कायल बना देती हैं. म्यूजिक वीडियोज में उनके कमाल के एक्सप्रेशन...

[ad_1]

भोजपुरी की एक्सप्रेशन क्वीन नीलम गिरी (Neelam giri) अक्सर फैंस को अपनी अदाओं का कायल बना देती हैं. म्यूजिक वीडियोज में उनके कमाल के एक्सप्रेशन और डांस मूव्स (Neelam giri Dance) देखने के लिए मिलते हैं. आज उनकी फैन फॉलोइंग इतनी है कि जब उनका कोई म्यूजिक वीडियो आता है तो धमाल ही मचा जाता है. ऐसे में अभी वो अपने किसी नए गाने को लेकर नहीं बल्कि दुबई की सड़क पर भोजपुरी सॉन्ग (Bhojpuri Song Godanwa) पर डांस करते हुए उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक्ट्रेस लटके-झटके दिखाते हुए नजर आ रही हैं और कमाल के एक्सप्रेशन दिखा रही हैं.

दरअसल, नीलम गिरी ने अपना डांस वीडियो इंस्टाग्राम (Neelam giri instagram) अकाउंट पर शेयर किया है. इसमें देखने के लिए मिल रहा है कि वो दुबई की सड़क पर नजर आ रही हैं और इस दौरान उन्होंने पिंक कलर का लहंगा पहना हुआ है. डांस वीडियो को शेयर करने के साथ ही उन्होंने प्यारा सा कैप्शन भी लिखा है, ‘गोदनवा हार्ट इमोजी दुबई.’ इसके साथ ही इसे वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी को टैग भी किया है. वीडियो को अभी तक 18 हजार से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. वीडियो में नीलम बेहद प्यारी नजर आ रही हैं और कमाल के एक्सप्रेशन के साथ ही डांस मूव्स दिखा रही हैं. उनका डांस वीडियो वायरल हो रहा है.

भोजपुरी गाना (Bhojpuri gaana) ‘गोदनवा’ के अगर ऑरिजनल वीडियो की बात की जाए तो शिल्पी राज (Shilpi Raj) की आवाज में इस गाने को एक्ट्रेस नीलम गिरी पर ही फिल्माया गया है. इस म्यूजिक वीडियो को पिछले महीने ही यूट्यूब पर जारी किया गया था. गाना रिलीज होने के बाद से ही इंटरनेट पर छा गया था. इस गाने में एक्ट्रेस ने एक शादीशुदा महिला का किरदार निभाया था, जो कि अपने सजन यानी कि पति के नाम टैटू (गोदना) बनवाने के लिए काफी एक्साइडेट दिखती है. उनके इस वीडियो को दर्शकों का शानदार रिस्पांस मिला था, जिसे सुनकर इन्जॉय किया जा सकता है.

बहरहाल, अगर नीलम गिरी के वर्कफ्रंट की बात की जाए तो दुबई जाने से पहले एक्ट्रेस का समर सिंह (Samar Singh) के साथ म्यूजिक वीडियो ‘पेन्ही जब लाले लाल सड़िया हो’ रिलीज किया गया था. इस गाने को दर्शकों ने जबरदस्त रिस्पांस दिया था. वीडियो को एक दिन में एक मिलियन से भी ज्यादा व्यूज मिल गए थे. इस गाने को समर सिंह ने अपनी बेहतरीन आवाज से सजाया था. इसके अलावा वो एक्टर प्रवेशलाल यादव (Pravesh lal yadav) के साथ अपकमिंग फिल्म ‘इज्जत घर’ की शूटिंग भी कर रही हैं.

यह भी पढ़ें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button