मनोरंजन

Akshay Kumar की तरह Tiger Shroff संग फैंस की नजरों में बुरे बन गए थे Mahesh Babu, पर Allu Arjun ने किया खुश

साउथ की फिल्मों लगातार बॉक्स ऑफिस पर नए रिकॉर्ड बनाती दिख रही हैं और वहां के स्टार्स अब बी-टाउन के एक्टर्स पर हावी होते दिख रहे हैं. इसी बीच अक्षय कुमार (Akshay Kumar) को भी सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल होना पड़ा. यूं अक्की को लाखों फैंस सपोर्ट करते हैं और उनकी फिल्मों को सराहते हैं लेकिन हाल ही में उनकी पान मसाला के एड करने को लेकर खूब आलोचना हुई. हालांकि, विमल पान मसाला विज्ञापन (Vimal Pan Masala Ad Controversy) को लेकर बुरी तरह ट्रोल होने के बाद अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने माफी मांग ली. इस ऐड में सूर्यवंशी एक्टर अजय देवगन (Ajay Devgn) और शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के साथ नजर आए थे. लेकिन आपको बता दें कि कुछ साल पहले ये गलती साउथ के सुपरस्टार महेश बाबू ने भी की थी.

अक्षय से पहले खूब ट्रोल हुए थे Mahesh Babu
जैसा कि आप सभी जानते ही हैं पर्दे पर दिखने वाले हीरो अपने बेनेफिट्स के लिए कई ब्रांडों को प्रमोट करते हैं फिर चाहे वो लोगों के लिए जोखिम भरी क्यों न हों. महेश बाबू (Mahesh Babu) ने जब टाइगर श्रॉफ संग रजनीगंधा ब्रांड को प्रमोट किया तो उनके प्रशंसकों भी अपसेट थे और अभिनेता को ट्रोल कर रहे थे. तमाम फैंस महेश से अपने सोशल मीडिया हैंडल के माध्यम से सवाल कर रहे थे कि वे एक तंबाकू उत्पाद का विज्ञापन करने के लिए कैसे सहमत हुए क्योंकि अभिनेता न तो धूम्रपान करता है और न ही उसकी कोई बुरी आदत है. इसके अलावा, कई पारिवारिक दर्शक उन्हें अपना आइडल मानते हैं. उस दौरान महेश बाबू का खतरनाक तंबाकू और एल्कोहल प्रोडक्ट करना फैंस के बीच एक डिबेट का विषय बन चुका था. हालांकि, अब वे अपनी रियल लाइफ में महेश बाबू फाउंडेशन के बैनर चले हजारों बच्चों की जिंदगी को बचाते हैं.

Allu Arjun की हो रही तारीफ
हाल ही में अल्लू अर्जुन को भी तंबाकू के विज्ञापन के लिए अप्रोच किया गया था लेकिन उन्होंने इसे करने से तुरंत इनकार कर दिया था. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो तंबाकू की एक कंपनी ने अपने प्रोडक्ट को एंडोर्स करने के लिए अल्लू अर्जुन को ऑफर दिया था और वो उसके लिए उन्हें मोटी रकम भी देने के लिए तैयार थी. लेकिन एक्टर ने इस ऑफर को ठुकरा दिया. उनके इस निर्णय से फैंस ने खुशी जताई और बॉलीवुड को बायकॉट करना शुरू कर दिया. जबकि इस बहस के बीच अजय का भी इस मामले को लेकर रिएक्शन सामने आया है. उन्होंने चुप्पी तोड़ते हुए कहा है कि किसी प्रोडक्ट को इंडोर्स करना एक पर्सनल चॉइस है. हालांकि, फैंस उन्हें खूब ट्रोल कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें

Back to top button