मनोरंजन

विक्रांत-शीतल ने बेहद ही खास जगह पर लिए थे फेरे, वीडियो देख आप भी तारीफ किए बिना नहीं रह पाएंगे

बॉलीवुड एक्टर विक्रांत मेसी (Vikrant Massey) अपनी गर्लफ्रेंड शीतल ठाकुर (Sheetal Thakur) के संग एक इंटीमेट सेरेमनी में 18 फरवरी 2022 को शादी के बंधन में बंध गए. इनकी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई. शीतल (Sheetal Thakur Bridal Look) का ब्राइडल लुक और विक्रांत (Vikrant) का बिंदास अंदाज लोगों को खूब पसंद आया. अब हाल ही में शीतल (Sheetal Thakur Wedding) ने अपनी शादी का एक टीजर शेयर किया है, जिसमें उनके असली व्यक्तित्व की झलक देखने को मिल रही है,जो परंपराओं से जुड़ी हुई है.

अब हाल ही में शीतल (Sheetal Thakur Video) ने जो टीजर वीडियो शेयर की है उसकी शुरुआत कुकर की सीटी बजने से होती है, और फिर वो आगे ये बताती हैं कि अपने जीवन का शुरुआत वो वहीं से करना चाहती थीं, जहां वो बड़ी हुई हैं. शीतल (Sheetal Thakur) ने बताया कि लोग इसे एक गांव कहते हैं लेकिन ये उनके दादी-दादी का घर है जो उनके जीवन में काफी मायने रखता है. शादी के अनमोल पलों को वीडियो में देखा जा सकता है, जिसमें हल्दी से लेकर वरमाला और सात फेरे तक की रस्में शामिल हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए शीतल (Sheetal Thakur) ने लिखा है- मेरे दिल का एक टुकड़ा.

शादी के बाद शीतल (Sheetal Thakur Instagram) लगातार इंस्टाग्राम पर रस्मों की तस्वीरें शेयर कर रही हैं. पहले उन्होंने जो तस्वीर शेयर की थी उसमें गृह प्रवेश समारोह की झलक देखने को मिली. उसके बाद शीतल (Sheetal Thakur Post) ने पोस्ट शेयर कर लोगों को पहली रसोई की एक झलक दिखाई. मालूम हो शादी के बंधन में बंधने से पहले विक्रांत मेसी (Vikrant Massey) और शीतल (Sheetal Thakur) ने एक दूसरे को सात साल तक डेट किया और फिर अपने रिश्ते को सात जन्मों के बंधन में बदल दिया.

Back to top button