मनोरंजन

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल 9 दिसंबर को लेंगे सात फेरे, हिंदू रीति-रिवाज से होगी शादी!

Vicky Katrina Wedding: विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने भले ही अपनी शादी की सभी खबरों को गलत बताया हो, लेकिन इसके बाद भी इनके फैन...

[ad_1]

मुंबईः विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने भले ही अपनी शादी की सभी खबरों को गलत बताया हो, लेकिन इसके बाद भी इनके फैन इनकी कथित शादी (Vicky Katrina Wedding) का इंतजार कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर विक्की-कैटरीना की शादी को लेकर खूब चर्चा हो रही है. हर दिन इसे लेकर नए ही रूमर्स देखने को मिलते हैं और अब दोनों को लेकर जो एक नई अफवाह है, वह ये है कि विक्की कौशल और कैटरीना कैफ 9 दिसंबर को सवाई माधोपुर (Sawai Madhopur) के सिक्स सेंसेस फोर्ट बरवाड़ा में शादी करने जा रहे हैं, जिसके लिए दोनों ने अपनी गेस्ट लिस्ट फाइनल कर ली है.

पिंकविला की एक रिपोर्ट के अनुसार, विक्की और कैटरीना के प्रशंसकों के लिए उत्साहित होने का एक बड़ा कारण है क्योंकि अभिनेत्री के एक करीबी सूत्र ने पोर्टल को बताया है कि वे 9 दिसंबर को शादी करने वाले हैं. सूत्र के मुताबिक, यह एक हिंदू वेडिंग होगी, जिसमें जिसमें उनके परिवार के सदस्य और करीबी लोग शामिल होंगे.

एंटरटेनमेंट पोर्टल ने यह भी बताया है कि कैटरीना और विक्की की टीमें उनकी एयर टिकट की बुकिंग और शादी में शामिल होने के लिए आने वाले सभी मेहमानों के लिए रहने का प्रबंध करने में व्यस्त हैं. रिपोर्ट के अनुसार विक्की-कैटरीना की शादी में करीब 200 मेहमान शामिल होने वाले हैं.

रिपोर्ट्स के मुताबिक, ये कपल अपने वेडिंग फंक्शन के लिए राजस्थान रवाना होने से पहले मुंबई में कोर्ट मैरिज करेगा. दोनों स्टार्स इस वक्त अपनी शादी की तैयारियों के साथ-साथ फिल्मों में भी बिजी हैं. ऐसा लग रहा है कि अपने वर्क कमिटमेंट्स की वजह से ये कपल शादी के बाद भी बिजी रहेगा.

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल को दीवाली पर सेलिब्रिटी मैनेजर रेशमा शेट्टी के ऑफिस में स्पॉट किया गया था. कथित तौर पर उन्होंने निर्देशक कबीर खान के घर पर दिवाली के दिन रोका सेरेमनी की थी. जिसमें, कैटरीना कैफ की मां सुजैन टरकॉएट, उनकी बहन, इसाबेल कैफ और विक्की के माता-पिता, शाम कौशल और वीना कौशल और भाई सनी कौशल मौजूद थे.

यह भी पढ़ें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button