मनोरंजन

उर्फी जावेद ने अब फॉर्मल्स पर चलाई कैंची, देखकर छूटी लोगों की हंसी, बोले- ‘जे का है दीदी?’

मुंबईः उर्फी जावेद (Urfi Javed) ‘बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT)’ में भले ही एक हफ्ते से ज्यादा नहीं टिक पाईं, सुर्खियों में लगातार बनी हुई हैं. उर्फी जावेद जब से बिग बॉस (Bigg Boss) के घर से बाहर निकली हैं, हर दिन अपने अजीबो-गरीब फैशन को लेकर चर्चा में रहती हैं. अपने कटे-फटे और अतरंगी कपड़ों को लेकर उर्फी जावेद (Urfi Javed Troll) खूब ट्रोल भी होती हैं, लेकिन उनके अंदाज से जाहिर है कि उन्हें इन सबसे कोई फर्क नहीं पड़ता. कभी ब्रालेट पहन कर, कभी खुली बटन वाले जींस में तो कभी ट्रांसपेरेंट ड्रेस के जरिए चर्चा में रह चुकीं उर्फी जावेद एक बार फिर सुर्खियों में हैं.

इस बार उर्फी जावेद अपने फॉर्मल ड्रेस को लेकर चर्चा में हैं. उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह फॉर्म लुक में नजर आ रही हैं. लेकिन, उर्फी की ये ड्रेस भी उनकी बाकी की ड्रेस की तरह कई जगहों से कटी हुई है. जिसके बाद अब ट्रोल्स ने अपना काम करना शुरू कर दिया है.

वायरल हो रहे वीडियो में उर्फी जावेद पेस्टल ब्लू कलर कलर के फॉर्मल ड्रेस में नजर आ रही हैं. लेकिन, ये ड्रेस कई जगह से कटा है. जिसे देखने के बाद यूजर उर्फी का मजाक बना रहे हैं. वायरल वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा- ‘कौन बनाता है भाई ऐसे अजोबो-गरीब कपड़े.’ वहीं एक और ने लिखा- ‘जे का पहन लिया दीदी?’

उर्फी के कपड़ों को लेकर इस तरह के ढेरों कमेंट हैं. वीडियो सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने शेयर किया है, जिस पर नेटिजेंस लगातार प्रतिक्रिया दे रहे हैं. जिनमें से कुछ मौसम का हवाला दे रहे हैं तो कुछ कपड़ों का मजाक बना रहे हैं. वहीं कुछ ने उर्फी के फैशन सेंस पर भी सवाल उठाए हैं.

‘बिग बॉस ओटीटी’ के घर में भी उर्फी जावेद ने अपने फैशन सेंस और बबली नेचर से खूब धमाल मचाया था. उर्फी अपने बोल्ड और अजीबोगरीब फैशन सेंस की वजह से घर में छाई रही थीं. शो खत्म होने के बाद भी उर्फी चर्चा में बनी हुई है. हर रोज उर्फी अपने ऑउटफिट को फ्लॉन्ट करते देखी जाती हैं. हाल ही में उर्फी जावेद अपनी बैकलेस ड्रेस की वजह से छाई हुई थीं.

यह भी पढ़ें

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button