ताज़ातरीनमनोरंजन

उर्फी जावेद का एक्स-बॉयफ्रेंड 26 बार कॉल करने पर भी नहीं उठाता था उनका फोन, ऐसे लिया बदला

Urfi Javed Latest Photoshoot:  बिग बॉस OTT (Bigg Boss OTT) से लाइमलाइट का हिस्सा बनीं उर्फी जावेद (Urfi Javed) इन दिनों सोशल मीडिया पर तहलका मचाए हुए हैं. हालांकि, उनका अतरंगी फैशन स्टाइल इस सतरंगी दुनिया को कुछ खास भाता नहीं है. अपने यूनिक ड्रेस सेंस की वजह से सुर्खियों में रहने वाली उर्फी इस बार फिर अपने नए लुक को लेकर चर्चा में हैं. इस बार उर्फी ने एक लम्बी सी सिल्क की चादर को ही टॉप बना लिया, जिसको देख सोशल मीडिया पर उन्हें खूब ट्रोल किया जा रहा है. इसके अलावा उन्होंने अपने एक्स-बॉयफ्रेंड को लेकर भी एक बड़ा खुलासा किया.

उनके इस अतरंगी अंदाज को देख फैंस की आखें फटी की फटी रह गईं हैं. इनके इस कातिलाना लुक को देख फैंस इनसे नॉर्मल कपड़े पहनने की रिक्वेस्ट कर रहें हैं. लेकिन उर्फी कहां किसी की सुनने वालीं हैं. वो अपने अतरंगी अंदाज के साथ लोगों को दीवाना बनाए हुए हैं और उन्हें अपनी डिजाइनर स्किल्स पर गर्व भी है. इतना ही नहीं उर्फी की फोटो के अलावा उनके कैप्शन को पढ़ कर भी हर किसी की आंखें खुली रह गई हैं. क्योंकि इस बार उर्फी ने अपने एक्स बॉयफ्रेंड को अपने कैप्शन में याद किया है. उर्फी ने इंस्टा पर एक रील शेयर की है. जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, 16 मिस कॉल? हम सभी वहां रहे हैं! एक समय था जब मैंने अपने एक्स बॉयफ्रेंड को 26 बार फोन किया, क्योंकि वह जवाब नहीं दे रहा था! #reelkarofeelkaro #reelsinstagram #reelitfeelit

बता दें कि उर्फी जावेद अपने बोल्ड ड्रेस और खुद के डिजाइन किए गए कपड़ों को लेकर कई बार सोशल मीडिया पर ट्रोल हो चुकी हैं. जहां कई लोग उनकी तारीफ करते हैं, वहीं ज्यादातर उन्हें ट्रोल करते हैं. इसपर उर्फी कहती हैं, ‘मुझे उन ट्रोलर्स को ट्रोल करने का मन कर रहा है. यह वास्तव में मुझे प्रभावित नहीं करता है क्योंकि जब आप अपने करियर में ऊपर उठते हैं तो इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप से नीचे के लोग क्या कह रहे हैं. मेरे लिए ट्रोलर्स की आवाजें फीकी पड़ जाती हैं’.

यह भी पढ़ें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button