मनोरंजन

Urfi javed के साथ सेल्फी लेने वाला शख्स नहीं है कोई गुटखा लवर फैन, भोजपुरी सिनेमा से उसका ताल्लुक, जानें

टीवी रियलिटी शो बिग बॉस (Bigg Boss 15) से लौटने के बाद उर्फी जावेद (Urfi javed) आए दिन अपने फैशन सेंस को लेकर चर्चा में रहती हैं. उन्हें नए नए फैशन लिवाज में अक्सर मुंबई में पैपराजी द्वारा स्पॉट किया जाता है. अपने पहनावे के लिए वो कई बार ट्रोल्स का भी सामना कर चुकी हैं. ऐसे में बीते दिनों ही उनका एक फैन उनसे सेल्फी लेने की जिद कर बैठा. इसे सोशल मीडिया से लेकर हर जगह एक्ट्रेस का गुटखा लवर फैन (Urfi javed gutkha lover fan) कहा जा रहा है. ऐसे में आपको बता दें कि उनके साथ इस तरह से सेल्फी लेने वाला शख्स कोई आम आदमी नहीं है बल्कि उसका भोजपुरी से नाता है. उसने ना केवल भोजपुरी में बल्कि ‘आश्रम’ जैसी वेब सीरीज में भी काम किया है. आइए आपको बताते हैं गुटखा लवर फैन के बारे में…

उर्फी जावेद के साथ सेल्फी लेने वाला शख्स भोजपुरी एक्टर और कॉमेडियन संजय वर्मा (Sanjay Verma) हैं. ये वहीं संजय वर्मा हैं, जिन्हें भोजपुरी फिल्मों में अक्सर फैंस को गुदगुदाते हुए देखा जाता रहा है. उन्होंने इंडस्ट्री में पवन सिंह (Pawan Singh), खेसारी लाल यादव (khesari lal yadav), दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinesh lal yadav Nirahua), अरविंद अकेला कल्लू (Arvind Akela kallu) जैसे स्टार्स के साथ काम किया है. भोजपुरिया दर्शक तो उनकी कॉमेडी के दीवाने हैं. उन्होंने भोजपुरी में ‘पवन पुत्र’ और ‘भाग खेसारी भाग’ जैसी ढेरों फिल्मों में सपोर्टिंग रोल प्ले कर दर्शकों को गुदगुदाया है.

अक्षरा सिंह की वजह से संजय को दो साल तक नहीं मिला काम!

संजय वर्मा ने एक इंटरव्यू में अक्षरा सिंह (Sanjay Verma-Akshara Singh) पर कई गंभीर आरोप भी लगाए थे. उन्होंने इसमें बताया था कि अक्षरा की वजह से उन्हें 2 सालों तक काम नहीं मिला था. जब एक्ट्रेस पवन सिंह के साथ रिलेशनशिप में थीं तो वो उनसे उन्हें मिलने तक नहीं दिया करती थीं. एक्टर ने ये इंटरव्यू अक्षरा और पवन सिंह के बीच हुए विवाद के दौरान दिया था. इसमें उन्होंने कहा था कि ‘पवन सिंह के बारे में जितनी भी बातें कही जा रही हैं सब झूठ हैं.’ इतना ही नहीं संजय ने पवन को भला इंसान तक बताया था.

संजय वर्मा ने अक्षरा सिंह (Akshara Singh Controversy) को लेकर कहा था कि ‘जब अक्षरा पवन के साथ रिलेशनशिप में थीं तो उस वक्त उन्हें 2 साल तक पावरस्टार के साथ काम नहीं करने दिया था. उस समय वो सबसे ज्यादा परेशान थे. उनके पास कोई काम नहीं था.’ संजय ने अपना दर्द बयां करते हुए कहा था कि ‘जब भी वो पवन सिंह के पास जाते तो लोग कहते थे कि ये खेसारी का आदमी है और जब खेसारी के पास जाते तो उन्हें ये कहकर वहां से भेज दिया जाता था कि वो पवन सिंह के आदमी हैं.’ इस दौरान एक्टर ने अक्षरा पर आरोप लगाते हुए कहा था कि ‘उनकी वजह से उनके घर की हालत इतनी खराब हो गई थी कि उनके पास रूप का किराया तक देने का पैसा नहीं था.’

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं संजय वर्मा

भोजपुरी एक्टर संजय वर्मा अब फिल्मों के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं. वो हर दिन अपना कोई ना कोई वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर करते रहते हैं. अगर उनके वर्कफ्रंट की बात की जाए तो वो वेब सीरीज (Sanjay Verma Web series) ‘आश्रम’ (Aashram 3) के तीसरे भाग में काम कर रहे हैं. इसके पहले दोनों भागों में वो काम कर चुके हैं. इसके अलावा एक्टर ‘रक्तांचल 2’ वेब सीरीज (Raktanchal webseries) का भी हिस्सा हैं.

यह भी पढ़ें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button