अपना उत्तर प्रदेशअयोध्या

अयोध्या में पुलिस मुठभेड़ में दो बदमाश घायल, लूट का सामान सहित तमंचा बरामद

Ayodhya News: अयोध्या जनपद की कोतवाली नगर पुलिस और थाना कैंट पुलिस का बदमाशों के साथ शनिवार रात मुठभेड़ हुई, दोनों बदमाशों के पैरो पर गोली लगने से घायल हो गए. पुलिस ने दोनों बदमाशों को गिरफ्तार किया है जिनके पास से लूट और चोरी के सामान के साथ ही अवैध तमंचा भी बरामद हुआ है. पुलिस के अनुसार दोनों आरोपी शहर में स्नैचिंग और लूट की घटना को अंजाम देते थे.

पुलिस को धक्का मारकर भागने का किया प्रयास
पुलिस के मुताबिक गुप्ता होटल चौराहे पर के पास कोतवाली नगर देवेंद्र सिंह पुलिस के जवानों के साथ वाहनों की चेकिंग कर रहे थे, चेकिंग के दौरान महोबरा चौराहे की ओर से आए 02 मोटर साइकिल को रोकने का प्रयास किया. जिसके बाद तेजी से मोटर साइकिल को भागते हुए पुलिस को धक्का मार दिया और गैस गोदाम की तरफ भागने लगे.

अपराधियों का विभिन्न थानों में दर्ज है मामला
वहीं मामले की जानकारी देते हुए एसएसपी शैलेश पांडेय के मुताबिक कोतवाली नगर और थाना कैंट पुलिस ने अफीम कोठी के पास दोनों का घेरा बंदी की, इस दौरान दोनों आरोपियों ने पुलिस पर फायरिंग कर दिया, जबावी कार्रवाई में दोनों बदमाश घायल हो गए. पुलिस पूछताछ में गोकरन निषाद उर्फ करण उर्फ सोनू निषाद निवासी मुरावन टोला तोपपुर,  राजेश निषाद निवासी हाजीपुर बताया है. दोनों का इलाज किया जा रहा है. एसएसपी ने बताया कि पुलिस पूछताछ ने दोनों आरोपियों ने लूट और चोरी की घटना को कबूला है दोनों के पास से पांच चैन दो कान के टॉप्स दो तमंचा एक चोरी की मोटरसाइकिल एक चाकू और चार हजार रुपये नगदी मिले हैं, जो लूटे गए चैन बिक्री से प्राप्त हुए हैं, पुलिस को आरोपियों ने बताया कि सुबह मॉर्निंग वॉक पर निकली महिलाओं से चैन लूटते थे. दोनों अयोध्या और बाराबंकी में आपराधिक घटनाओं को अंजाम देते थे, सोनू निषाद पर सात और राजेश निषाद पर चार आपराधिक मुकदमे विभिन्न थानों में दर्ज हैं.

यह भी पढ़ें

Back to top button