अपना उत्तर प्रदेशगोण्डा

Triple Murder in Gonda: गोण्डा में सनकी प्रेमी ने प्रेमिका सहित 3 को उतारा मौत के घाट, बहन की हालत नाज़ुक

घटना के बाद एसपी और डीआईजी भी अस्पताल पहुंच गए. वहीं उपासना की गंभीर हालत को देखते हुए उसे एंबुलेंस से तुरंत लखनऊ रेफर कर दिया गया. एसपी और डीआईजी ने डॉक्टरों और मुख्य चिकित्सा अधीक्षक से घायल उपासना के बारे में जानकारी ली.

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के गोंडा (Gonda Murder Case) जिले के इमिलिया गुरुदयाल इलाके की शिवपुरी कॉलोनी में बुधवार को शादी से इंकार करने पर सिरफिरे आशिक ने  घर में घुसकर तीन लोगों की धारदार हथियारों से काटकर हत्या (Triple Murder in Gonda) कर दी दी. जबकि चौथे की हालत गंभीर है. इस घटना में रिटायर्ड रेलवे कर्मचारी, उनकी पत्नी और बेटी की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि गंभीर रूप से घायल एक अन्य बेटी को लखनऊ रेफर किया गया है और जहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है. इस दर्दनाक घटना की सूचना पर डीआईजी और एसपी सहित अन्य अधिकारी पहुंचे और घटना के बारे में पूछताछ की. वहीं अभी आरोपी फरार बताया ज रहा है और पुलिस ने उस पर 50 हजार का इनाम रखा है. इस मामले में आरोपी उन्नाव का रहने वाला और वह फरार बताया जा रहा है.

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक शिवपुरी कॉलोनी में बुधवार की शाम रिटायर्ड रेलकर्मी देवी प्रसाद (67) अपनी पत्नी पार्वती देवी (65),बेटी शिंपा (22) और उपासना(18) के साथ घर के ग्राउंड फ्लोर पर मौजूद थे. इसी बीच वहां पर सिरफिरा आशिक आरोपी पहुंचा और धारदार हथियार से हमला कर दिया. इस हमले में देवी प्रसाद, पार्वती देवी और शिंपा की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि उपासना गंभीर रूप से घायल हो गई. डीआईजी उपेंद्र अग्रवाल और एसपी संतोष कुमार मिश्रा ने बताया कि प्रथम दृष्टया यह मामला प्रेम प्रसंग का प्रतीत हो रहा है.

Gonda Triple Murder Case: जिला अस्पताल में जमा हुई भीड़

इस खौफनाक घटना की सूचना पर जिला अस्पताल में भीड़ जमा हो गई और घायल उपासना को देखने के लिए लोग पहुंचने लगे. वहीं घटना के बाद एसपी और डीआईजी भी अस्पताल पहुंच गए. वहीं उपासना की गंभीर हालत को देखते हुए उसे एंबुलेंस से तुरंत लखनऊ रेफर कर दिया गया. एसपी और डीआईजी ने डॉक्टरों और मुख्य चिकित्सा अधीक्षक से घायल बेटी के बारे में जानकारी ली. इस दौरान पूरा अस्पताल परिसर पुलिस छावनी में तब्दील हो गया औक इस दौरान सिटी कोतवाली और देहात कोतवाली की पुलिस मौजूद रही.

Gonda Triple Murder Case: पुलिस ने पहुंचाया अस्पताल

घटना की सूचना पर शहर पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची और हादसे में घायल सभी लोगों को जिला अस्पताल पहुंचाया. जहां दंपती और एक बेटी को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया जबकि दूसरी घायल बेटी को अस्पताल से लखनऊ रेफर किया गया है.

Gonda Triple Murder Case: प्रेम प्रसंग का मामला

पुलिस का कहना है कि इस घटना में आरोपी ने तीन लोगों को मौत के घाट उतार दिया गया है और प्रथम दृष्टया यह मामला प्रेम प्रसंग का बताया जा रहा है. पुलिस का कहना है कि सिरफिरे आशिक अशोक ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर इस वारदात को अंजाम दिया है. खुलासे के लिए कई टीमें लगा दी गई हैं और जल्द ही मामले का खुलासा कर दिया जाएगा. बताया जा रहा है कि अशोक शादी के इंकार से नाराज था और इसके बाद उनसे इस घटना को अंजाम दिया.

घर में चल रहा था पुताई का काम

जानकारी के मुताबिक घर पर चारों लोग मौजूद थे और दो मंजिले मकान के ऊपरी हिस्से में पेंटिंग का काम चल रहा था. बताया जा रहा है कि जैसे ही घर में काम करने वाले मजदूर घर से बाहर निकले तो हमलावर घर में घुस गए और इस घटना को अंजाम दिया.

पड़ोसियों को नहीं हुई जानकारी

शिवपुरी कॉलोनी में जहां तीन लोगों ने धारदार हथियार से हत्या कर दी और घटना को अंजाम देने के बाद हमलावर बेहद इत्मीनान से बाहर आ गए और किसी को कानों कान खबर तक नहीं हुई. वहीं जब परिवार की बहू ने घर के अंदर खौफनाक नजारा देखा तो उसने घर की छत से पड़ोसियों को सूचना दी.

पिछली गई तक गया डॉग स्क्वायड का कुत्ता

घटना की जांच के दौरान डॉग स्क्वायड का कुत्ता घर के बगल वाली गली के पीछे गया लेकिन कोई सुराग नहीं मिला. हालांकि अटकलें लगाई जा रही हैं कि हत्यारे वारदात को अंजाम देने के बाद घर के बगल वाली गली से भाग गए हों.

नर्सिंग होम में काम करती थी शिंपा

बताया जा रहा है कि मृतक शिंपा शहर के एक नर्सिंग होम में काम करती थी और लोगों ने बताया कि वह काफी हंसमुख स्वभाव की थी और सभी ने उसके व्यवहार की तारीफ करते थे.

Tags.

Gonda Triple Murder,
Gonda,
Gonda News,
Gonda Murder,
Up Crime,
UP Crime News,
Uttar Pradesh Crime News,
Gonda Crime News, Gonda Triple Murder Case,

यह भी पढ़ें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button