विदेश

24 साल की उम्र में 500 मर्दों के साथ संबंध बना चुकी है ये महिला, फिर भी पूरी नहीं हुई हसरत

अमेरिका में रहने वाली एक महिला 30 साल की उम्र तक 1000 पुरुषों के साथ संबंध बनाने की इच्छा रखती है. ये महिला अभी 24 साल की है और 500 से अधिक मर्दों के साथ पहले ही इंटिमेट रिलेशन बना चुकी है. महिला के बॉयफ्रेंड को भी इस बारे में सबकुछ पता है.

Story Highlights
  • अमेरिका के कैलिफोर्निया में रहती है महिला
  • छोटी उम्र से बना रही है पुरुषों से संबंध
  • 1000 का आंकड़ा पूरा करने की है चाहत

Kazumi Squirts: अमेरिका में रहने वाली एक महिला (US Woman) ने अपनी सेक्स लाइफ को लेकर जो खुलासा किया है, उसे सुनने के बाद सिर चकराना लाजमी है. 24 साल की इस महिला का दावा है कि वो अब तक 500 के ज्यादा लोगों के साथ इंटिमेट रिलेशन (Intimate Relation) बना चुकी है और 30 वर्ष की होने से पहले वो 1000 का आंकड़ा पूरा करना चाहती है.

इस तरह होती है लाखों की कमाई

डेली स्टार‘ की रिपोर्ट के अनुसार, अमेरिका के कैलिफोर्निया में रहने वालीं काज़ुमी स्क्वर्ट्स (Kazumi Squirts) सेक्सी कंटेंट क्रिएशन साइट ओनलीफैंस से लाखों की कमाई करती हैं. उनका कहना है कि उन्हें अलग-अलग मर्दों के साथ संबंध बनाना पसंद है. महज 24 साल की उम्र में वह 500 से ज्यादा पुरुषों के साथ हमबिस्तर हो चुकी हैं और इस संख्या को अगले कुछ सालों में 1000 करना चाहती हैं.

98 के बाद भूल गई थीं गिनती

काज़ुमी स्क्वर्ट्स ने कहा कि 98 के बाद वह गिनती भूल गई थीं, लेकिन एक अनुमान के मुताबिक वो अब तक 500 से अधिक पुरुषों के साथ सेक्स कर चुकी हैं. उन्होंने कहा, ‘मैं डायरी में एक सीक्रेट कोड के साथ उन पुरुषों का रिकॉर्ड रखती थी, जिनके साथ मैंने संबंध बनाए हैं. हालांकि, बाद में यह संभव नहीं हो पाया. 98 के बाद मैं गिनती ही भूल गई कि मैंने कितनों के साथ सेक्स किया है’. 

अजीब Mission पूरा करने की चाहत

काज़ुमी एक बेहद अजीब मिशन पूरा करना चाहती हैं. उनकी हसरत दुनिया के हर देश के पुरुष के साथ इंटिमेट होने की है. काज़ुमी को लगता है कि 21 साल की उम्र तक पहुंचते-पहुंचते उन्होंने 500 पुरुषों के साथ संबंध बना लिए थे. उस दौरान वो काफी सेक्स पार्टियों में गई थीं. इतना ही नहीं उन्होंने एक दिन में रिकॉर्ड 50 मर्दों से सेक्स किया था.  

Boyfriend को पता है असलियत

काज़ुमी का बॉयफ्रेंड भी है और उसे उनकी हसरतों के बारे में पूरी जानकारी है. अलग-अलग पुरुषों के साथ संबंध से बीमारी के खतरे पर वो कहती हैं, ‘मैं प्रोटेक्शन इस्तेमाल करती हूं. इसके अलावा, समय-समय पर टेस्ट भी करवाती रहती हूं. कोई कुछ भी सोचे, लेकिन मेरे लिए ये मजेदार अनुभव है. मेरी इच्छा 30 वर्ष का होने तक 500 के आंकड़े को 1000 तक पहुंचाना है’. काज़ुमी ने बताया कि वो जल्द ही एक बड़ी सेक्स पार्टी भी आयोजित करने वाली हैं,

यह भी पढ़ें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button