अपना उत्तर प्रदेशगोण्डा

गोण्डा आई पंजाब की अनाथ युवती का युवक ने किया शारीरिक शोषण, 50 हजार भी ठगे; ढूंढते हुए घर पहुंची तो 30 हजार में बेच दिया

Gonda News In Hindi: गोंडा के एक युवक की करतूत सामने आई है। यहां पहुंची पंजाब की एक युवती ने थाने में शिकायत दर्ज कराई है कि युवक लुधियाना में काम करता था।

गोंडा के एक युवक की करतूत सामने आई है। यहां पहुंची पंजाब की एक युवती ने थाने में शिकायत दर्ज कराई है कि युवक लुधियाना में काम करता था। उस समय उसने शादी का झांसा देकर उससे शारीरिक संबंध बनाये। फिर मां की बीमारी का बहाना बनाकर उससे 50 हजार रूपए ठग वापस गोंडा आ गया। बाद में उसने फोन उठाना बंद कर दिया। जब वह यहां पहुंची तो उसे 30 हजार में किसी दुसरे व्यक्ति को बह दिया गया। यही नहीं उससे युवक के पिता और बड़े भाई भी छेड़खानी करते रहे। हालांकि, शिकायत के बावजूद पुलिस ने न तो मुकदमा दर्ज किया है न ही कोई कार्यवाई की है।

लुधियाना में गोंडा के युवक ने किया गलत काम

मामला जनपद के खरगूपुर थाना के गांव बभनी सराय से जुड़ा है। यहां का निवासी विजय पंजाब प्रांत के लुधियाना में एक कंपनी में काम करता था। युवती ने अपने शिकायती पत्र में बताया है कि मैं भी उसके बगल में कमरे में किराय पर रहती थी। मेरे मां-बाप नहीं है। इसका फायदा उठाकर उसने पहले मुझे प्यार के जाल में फंसाया फिर शादी का झांसा देकर मेरा शारीरिक शोषण करता रहा।

मां की बीमारी का बहाना बनाकर ठगे 50 हजार रूपए

युवती ने बताया कि एक दिन उसने बताया कि गोंडा में मेरी मां बहुत बीमार है। मुझे कुछ रुपयों की आवश्यकता है। मुझे तुरंत निकलना होगा। यह सब जानकार मैंने अपनी शादी के लिए रखे 50 हजार रूपए उसे सौंप दिए। युवक विजय गोंडा चला आया। यहां आकर उसने मेरा फोन उठाना बंद कर दिया और फिर मोबाइल भी बंद कर दिया। काफी परेशान होने के बाद मैंने वहां लुधियाना के टंडारी पुलिस से शिकायत की तो पुलिस ने मुझे मेरे चचेरे भाई के साथ गोंडा भेज दिया।

गोंडा में 30 हजार में बेच दिया
गोंडा पहुंचने के बाद युवती अपने भाई के साथ विजय के घर पर ही रुकी। युवती ने बताया कि एक हफ्ते तक उसके घर में रहने के बाद उसने एक दिन कोई नशीला पदार्थ खिलाकर पृथ्वीनाथ मंदिर के बगल वाले गांव में यादव के हाथ 30 हजार रुपए में बेच दिया। जब मुझे होश आया तो मैं यादव के घर थी। उसने बताया कि विजय ने मुझसे 30 हजार लिए हैं। जिसकी सूचना मेरे द्वारा खरगूपुर थाने में दी गई। वहां से पुलिस ने एक बार फिर विजय व उनके परिवार को बुलाकर उनके साथ भेज दिया।

अब युवक के पिता और भाई रखते हैं बुरी नियत

विजय के घर पर उसके पिता व बड़े भाई उसके साथ छेड़खानी करने लगे हैं। उसने बताया कि जब मैंने इसका विरोध किया तो रात में मुझे परिवार वालों ने जान से मारने की कोशिश की लेकिन मैं थोड़ी दूर स्थित प्रधान के घर जाकर अपनी जान बचाई। कई बार सूचना देने के बाद पुलिस ने कोई कार्यवाही नहीं की। इस संबंध में थानाध्यक्ष खरगूपुर ने बताया कि प्रकरण संज्ञान में है। उसके पति के साथ सामंजस्य बैठाने का प्रयास किया जा रहा है। साथ ही साथ महिला थाने से भी जांच की जा रही है। लेकिन मजे की बात यह है कि पुलिस ने अभी तक पीड़िता की प्राथमिकी दर्ज नहीं की है। फिर जांच कैसे हो रही है। यह समझा जा सकता है।

यह भी पढ़ें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button