मनोरंजन

The Kashmir Files ने बदल दिए Box Office के सारे नियम, बुधवार को ऐसी कमाई कभी नहीं हुई

विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) के निर्देशन में बनी फिल्म, ‘द कश्मीर फाइल्स’ (The Kashmir Files) बॉक्स ऑफिस पर वो धमाल मचा रही है, जिसकी शायद ही किसी ने उम्मीद की होगी. फिल्म ने पहले हफ्ते में बॉक्स ऑफिस पर सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं. प्रभास की ‘राधे श्याम’ और आलिया भट्ट की ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ जैसी बड़ी रिलीज भी अपने तूफान से इसे हिला नहीं सकी. ‘द कश्मीर फाइल्स’ को देखने के लिए सिनेमाघरों में भारी भीड़ उमड़ रही है. फिल्म ने 6वें दिन भी 19.5 करोड़ रुपये की कमाई (The Kashmir Files box office collection) की है, जिसके बाद कयास लगाए जा रहे हैं कि आज फिल्म 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो सकती है.

‘द कश्मीर फाइल्स’ (The Kashmir Files), जो हाल ही में 11 मार्च को रिलीज हुई. फिल्म 1990 में कश्मीर विद्रोह के दौरान कश्मीरी हिंदुओं के पलायन पर आधारित है. फिल्म में अनुपम खेर (Anupam Kher), दर्शन कुमार (Darshan Kumaar), मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) और पल्लवी जोशी (Pallavi Joshi) हैं.

‘द कश्मीर फाइल्स’ ने 5वें दिन वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर 18 करोड़ रुपये कमाए थे और छठे दिन इसने जबरदस्त ग्रोथ दिखाई. फिल्म ने रिलीज होने के  छठे दिन 19.5 करोड़ रुपये कमाए, जिससे दुनिया भर में कुल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन करीब 79.25 करोड़ रुपए हो गया. विवेक अग्निहोत्री की फिल्मका दूसरे हफ्ते का कलेक्शन इस हफ्ते फिल्म की कमाई से ज्यादा रहने की उम्मीद है. फिल्म की रफ्तार देखकर लगता है कि ये आज ही 100 करोड़ रुपये के क्लब में एंट्री कर सकती है.

The Kashmir Files, The Kashmir Files News, The Kashmir Files box office collection, The Kashmir Files box office collection Day 6, The Kashmir Files box marches towards Rs 100 crore, Anupam Kher, द कश्मीर फाइल्स, द कश्मीर फाइल्स बॉक्स ऑफिस, सोशल मीडिया

होली के मौके पर अक्षय कुमार की ‘बच्चन पांडे’ रिलीज हो रही है, देखना होगा कि ‘द कश्मीर फाइल्स’ की कमाई को फिर इसका असर होता है या नहीं. अगर फिल्म की कमाई दूसरे हफ्ते भी इसी रफ्तार से रही तो फिल्म ‘जय संतोषी मां’ का भी रिकॉर्ड तोड़ सकती है, जिसने साल 1975 में अपनी लागत की बीस गुना कमाई बॉक्स ऑफिस पर की थी.

यह भी पढ़ें

Back to top button