मनोरंजन

The Kashmir Files Box Office Day 4: विवेक अग्निहोत्री की फिल्म ने तोड़े सारे रिकॉर्ड, चौथे दिन भी की जबरदस्त कमाई

[ad_1]

The Kashmir Files Box Office Collection Day 4: डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) के निर्देशन में बनी ‘द कश्मीर फाइल्स’ (The Kashmir Files) ने रिलीज के साथ ही धूम मचा दी है. हर तरफ इस फिल्म की चर्चा हो रही है. फिल्म की दूसरे और तीसरे दिन की कमाई तो शानदार रही ही, इसने पहले सोमवार को को भी ताबड़तोड़ कमाई की है. सोमवार को ‘द कश्मीर फाइल्स’ ने अपनी शुरुआती दिन से ज्यादा कलेक्शन किया. बॉक्स ऑफिस इंडिया के मुताबिक, अनुपम खेर, पल्लवी जोशी, दर्शन कुमार और मिथुन चक्रवर्ती स्टारर फिल्म ने पहले सोमवार को 15:05 करोड़ की धुआंधार कमाई की है.

भारत में लगभग 630 स्क्रीन्स पर दिखाई गई द कश्मीर फाइल्स ने पहले दिन 3.55 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था. लेकिन, दूसरे दिन फिल्म की कमाई में जबरदस्त उछाल देखने को मिली और अब तक इसकी वर्तमान कुल कमाई लगभग 43.04 करोड़ रुपये है. द कश्मीर फाइल्स ने शनिवार और रविवार को क्रमशः 8:50 करोड़ और रविवार को 15:10 करोड़ का कलेक्शन किया.

the kashmir files
द कश्मीर फाइल्स ने चौथे दिन 15.05 करोड़ की कमाई की. (फोटो साभारः ट्विटरः @taran_adarsh)

वहीं, तीसरे दिन छोटे बजट की इस फिल्म ने 15:05 करोड़ कमाए. कम बजट में बनी द कश्मीर फाइल्स की कमाई में लगातार हो रहे इजाफे से जाहिर होता है कि यह जल्दी ही ब्लॉकबस्टर साबित होने वाली है. बता दें, इस फिल्म को अब तक मध्यप्रदेश, गुजरात, हरियाणा, उत्तर प्रदेश, कर्नाटक और गोवा में टैक्स फ्री किया जा चुका है. वहीं अन्य राज्यों में भी कुछ ऐसा ही किए जाने की संभावना जताई जा रही है.

फिल्म को दर्शकों और क्रिटिक्स से पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिल रहा है. 561 सिनेमाघरों और 113 ओवरसीज स्क्रीन्स पर रिलीज हुई द कश्मीर फाइल्स साउथ सुपरस्टार प्रभास की राधे-श्याम को पीछे छोड़ चुकी है. राधे श्याम ने भले ही कमाई अच्छी की है, लेकिन पॉपुलैरिटी के मामले में द कश्मीर फाइल्स इसे अच्छी टक्कर दे रही है. फिल्म में मिथुन चक्रवर्ती, अनुपम खेर, दर्शन कुमार और पल्लवी जोशी अहम रोल में हैं.

यह भी पढ़ें

Back to top button