अपना उत्तर प्रदेशसुल्तानपुर

सुल्तानपुर में एकतरफा प्यार में एसिड अटैक: 7 महीने बाद होनी थी युवती की शादी, नहीं बर्दाश्त हुआ लड़की का इनकार; चेहरे और हाथ पर फेंका एसिड

Sultanpur Acid Attack: सुल्तानपुर जिले में दिवाली की तैयारियों के बीच बड़ी वारदात सामने आई है। करौंदीकला थाना क्षेत्र में एकतरफा प्यार में....

Sultanpur Acid Attack: सुल्तानपुर जिले में दिवाली की तैयारियों के बीच बड़ी वारदात सामने आई है। करौंदीकला थाना क्षेत्र में एकतरफा प्यार में एक युवक ने युवती के ऊपर एसिड फेंक दिया और मौके से फरार हो गया। एसिड अटैक से युवती का चेहरा और हाथ बुरी तरह झुलस गया है। परिजनों ने घायल युवती को अस्पताल में भर्ती कराया है, जहां उसका इलाज चल रहा है। पुलिस आरोपी के परिजनों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। जून 2022 में युवती की शादी होने वाली थी।

Sultanpur Acid Attack:कीदापुर सीएचसी में चल रहा इलाज

मिली जानकारी के अनुसार, घटना करौंदीकला थाना क्षेत्र की है। यहां एक 18 वर्षीय युवती अपने घर के बरामदे में लेटी हुई थी। उसी समय कादीपुर कोतवाली क्षेत्र के भूपतीपुर निवासी पवन गौतम (20) पुत्र राम मिलन वहां पहुंचा। उसने हाथ में पेप्सी की बोतल में एसिड ले रखा था, जिसे युवती पर डाल कर वह मौके से फरार हो गया। झुलसी पीड़िता की चीख-पुकार सुनकर परिजन वहां पहुंचे और आनन-फानन में पीड़ित युवती को इलाज के लिए सीएचसी कादीपुर लेकर आए।

आरोपी के परिजनों से की जा रही पूछताछ

वहीं मामले को लेकर एसपी विपिन मिश्रा का कहना है कि पीड़िता के परिजनों द्वारा एकतरफा प्रेम-प्रसंग का मामला बताया गया है। आरोपी के परिजनों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है। पुलिस द्वारा विधिक कार्यवाही की जा रही है।

Source

यह भी पढ़ें

Back to top button