मनोरंजन

Woh Ladki Hai Kahaan: आईपीएस ऑफिसर के किरदार में दिखेंगी Taapsee Pannu, ढूंढ़ेंगी प्रतीक गांधी की दुल्हनिया

तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) ने अपनी एक और अपकमिंग फिल्म का ऐलान कर दिया है. इस फिल्म का नाम ‘वो लड़की है कहां?’ है....

[ad_1]

तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) ने अपनी एक और अपकमिंग फिल्म का ऐलान कर दिया है. इस फिल्म का नाम ‘वो लड़की है कहां?’ है. इस फिल्म में उनके साथ प्रतीक गांधी भी हैं. उन्होंने फिल्म के ऐलान के साथ अपने और प्रतीक के लुक को भी रिवील किया है. उन्होंने फिल्म का फर्स्टलुक शेयर किया है. इस लुक में तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) को एक आईपीएस की यूनिफॉर्म में देखा जा सकता है, जबकि प्रतीक गांधी दुल्हे की तरह शेरवानी पहने हुए खड़े हुए हैं.

तापसी पन्नू ने इस एक मैप को देख रही हैं, जबकि प्रतीक तापसी के पीछे खड़े हैं और उन्हें हैरानी से देख रहे हैं. उनके हाथ में एक दूरबीन भी है. तापसी ने फर्स्टलुक को शेयर करते हुए लिखा,”प्रतीक गांधी और मैं जंगल में एक दुल्हन को ढूंढ़ने के लिए तैयार हैं. जंगली पिक्चर्स और रॉय कपुर फिल्म्स की अगली कॉमेडी-ड्रामा वो लड़की है कहां?” एक बेहद फ्रेश लीड जोड़ी के साथ, एक अनूठी कॉमेडी-ड्रामा स्टोरी का निर्माण करने के लिए दोनों पावरहाउस स्टूडियो ने हाथ मिलाया है.

Pratik Taapsee

(फोटो साभारः Instagram @taapsee)

‘वो लड़की है कहां?’ की कहानी अरशद सैयद ने लिखी और डायरेक्ट की है. फिल्म के लिए तापसी पन्नू और प्रतीक गांधी पहली बार एक साथ काम कर रहे हैं. तापसी एक सशक्त पुलिस ऑफिसर के रूप में अपना पहला कॉमेडी रोल निभाती हुई नजर आएंगी. ‘स्कैम 1992’ में अपनी भूमिका के लिए ढेर सारी तारीफें बटोरने वाले प्रतीक गांधी एक ‘मसाला’ मैग्नेट फैमिली के युवा नव-विवाहित वंशज के रूप में बेहद अलग अवतार में नजर आएंगे. मेकर्स इन दिनों जयपुर में इसकी शूटिंग कर रहे हैं और इसी शूटिंग शेड्यूल से फिल्म के एक्टर्स का एक एक्साइटिंग फर्स्ट लुक शेयर किया है.

फिल्म के बारे में तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) कहती हैं, “महिला पुलिस की भूमिका निभाना और कॉमेडी फिल्म करना हमेशा से मेरी चेकलिस्ट में रहा है और मुझे खुशी है कि आखिरकार इस फिल्म में मुझे दोनों करने का मौका मिल रहा है. मैंने प्रतीक का काम देखा है और मुझे लगता है कि वह एक बेहद टैंलेंटेड एक्टर हैं. मुझे उनके साथ काम करने में बहुत मज़ा आ रहा है. अरशद ने कमाल की स्क्रिप्ट लिखी है जिसमें शानदार हास्य के साथ बहुत सारे जज्बात भी हैं, जिसका मुझे बेसब्री से इंतजार है. मुझे खुशी है कि जंगली पिक्चर्स और रॉय कपूर फिल्म्स ने इस फिल्म के निर्माण के लिए हाथ मिलाया हैय यह सफर बहुत मजेदार रहने वाला है!”

प्रतीक गांधी ने फिल्म के बारे में कहा, “मैंने अब तक जो भी काम किया है, ‘वो लड़की है कहां?’ में मेरा किरदार, उससे बहुत अलग है, और यह बहुत रोमांचक है. तापसी बेहद टैलेंटेड हैं और उनके साथ काम करने को लेकर मैं बहुत एक्साइटेड हूं. अरशद के पास एक बड़ा विजन है और उन्होंने इस कहानी को बहुत बारीकी से लिखा है! मुझे यकीन है कि दर्शक इसे पसंद करेंगे.” फिल्म अगले साल रिलीज़ होगी.

यह भी पढ़ें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button