मनोरंजन

SS Rajamouli का बड़ा खुलासा, RRR में Ram Charan- NTR के 1 सीन पर हर दिन खर्च हुए 75 लाख, लग गए थे 65 दिन

एसएस राजामौली (SS Rajamouli) की पीरियड एक्शन ड्रामा ‘RRR’ अपने ट्रेलर और स्टार कास्ट से सबका ध्यान खींच रही है. दर्शक लंबे समय से इस फिल्म के देखने के लिए बेताब थे और अमेरिका से तो इसके लिए 10 करोड़ रुपए की एडवांस बुकिंग भी आ चुकी है लेकिन अफसोस फिल्म पोस्टपोन कर दी गई है. इसी बीच फिल्म के निर्देशक एसएस राजामौली का एक इंटरव्यू चर्चा में है जिसमें उन्होंने ‘RRR’ को लेकर कुछ चौंकाने वाले खुलासे किए हैं और इसके एक स्पेशल सीक्वेंस पर खर्च हुई राशि बताकर हलचल मचा दी है.

एक सीक्वेंस पर हर दिन खर्च होते थे 75 लाख रुपए

क्विंट से बातचीत में राजामौली ने RRR के बारे में यह कहकर लोगों की दिलचस्पी और बढ़ा दी है कि फिल्म के एक विशेष सीक्वेंस (RRR Special Scene) को शूट करने पर हर दिन 75 लाख रुपए खर्च हुए हैं. उन्होंने बताया कि वो सीन इंटरवल से पहले का था जो 65 दिनों की ड्यूरेशन फिल्माया गया था, जिसमें रामचरण और जूनियर एनटीआर थे. इस सीन को फिल्माने के लिए हर मेकर्स की लागत 75 लाख रुपए थी. फिल्म का कुल बजट करीब 400 करोड़ रुपए (RRR Bughet) बताया जा रहा है और 15-16 करोड़ इसके प्रमोशन पर खर्च हुआ है.

स्क्रिप्टिंग और नरेटिंग में राजामौली को मिलती है खुशी

राजामौली ने यह भी बताया कि पूरी स्क्रिप्ट (RRR Script Writer) खुद लिखने में सक्षम होने से उन्हें बहुत खुशी मिलती है. जिसमें कोई रेस्ट्रिक्शन यानी प्रतिबंध नहीं है, कुछ भी नहीं है. यह सिर्फ आपका विचार है, जो दिमाग में फ्लो यानी करता है और उसे शब्दों में उतारते हैं. इसके अलावा एक और बात जो उन्हें खुश करती है जब वे नरेटर यानी कथनकार बन जाते हैं. अपने वर्णन कौशल (narrating skills) के प्रति आश्वस्त राजामौली ने कहा कि उन्हें यकीन है कि वह अपने स्टार कास्ट को पूरी तरह से इंप्रेस कर सकते हैं.

फिल्म को लेकर राजामौली को सताता है ये डर

यह पूछे जाने पर कि क्या उन्हें फिल्मिंग प्रोसेज के दौरान किसी प्रकार के तनाव या चिंता का सामना करना पड़ता है? उन्होंने जवाब में कहा कि यह पैसा था. उन्होंने समझाया कि बड़ी इकाइयों वाली फिल्मों (huge units’s movies) में अगर कुछ गलत हो जाता है, तो हर मिनट में लाखों रुपये खर्च होते हैं. उन्होंने कहा कि अगर सेट पर कुछ ठीक नहीं हो रहा है, तो वह अपना आपा खो देते हैं लेकिन इस मामले में उन्होंने खुद को शांत बताया. हालांकि, बाहुबली फेम निर्देशक ने यह स्वीकार किया फिल्म की रिलीज तक उनकी टेंशन खत्म नहीं होती..

राजामौली निर्देशित आरआरआर में जूनियर एनटीआर (JR JTR), राम चरण (Ram Charan), आलिया भट्ट (Alia Bhatt), श्रेया सरन, (Shreya Saran) और अजय देवगन (Ajay Devgn) हैं जो 7 जनवरी को स्क्रीन पर हिट करना था, लेकिन देश भर में कोविड -19 मामलों में बढ़ते कोविड के प्रकोप के कारण दिल्ली, मुंबई, चेन्नई सहित कई राज्यों के शहरों में थिएटर्स बंद हैं. लिहाजा राजामौली ने फिल्म को मजबूरी में पोस्टपोन किया और कहा कि सिचुएशन्स हमारे कंट्रोल में नहीं है.

यह भी पढ़ें

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button