मनोरंजन

‘सूर्यवंशी’ की आंधी में उड़ा BOX OFFICE, सातवें दिन हुई इतने करोड़ रुपयों की बारिश

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की फिल्म ‘सूर्यवंशी’ (Sooryavanshi) कोरोना के कारण पिछले काफी लंबे समय...

[ad_1]

नई दिल्ली. अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की फिल्म ‘सूर्यवंशी’ (Sooryavanshi) कोरोना के कारण पिछले काफी लंबे समय से रिलीज के लिए अटकी हुई थी. आखिरकार इस दिवाली रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) ने फैंस के इंतजार को खत्म कर ही दिया और इस फिल्म को 5 नवंबर सिनेमाघरों में रिलीज किया. रिलीज के पहले दिन से ही ‘सूर्यवंशी’ ने बॉक्स ऑफिस (Sooryavanshi Box Office collection) पर हंगामा मचाना शुरू कर दिया और देखते ही देखते फिल्म ने कमाई के मामले में 100 करोड़ का आंकड़ा भी पार करने में सफलता हासिल की.

वहीं, इस फिल्म ने अपनी रिलीज के सातवें दिन भी पैसों की बारिश कर दी. फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने एक ट्वीट करते हुए इस फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की जानकारी दी है. तरण आदर्श के अनुसार ने ‘सूर्यवंशी’ ने सातवें दिन कुल 8.30 करोड़ रुपये की कमाई की है और इसके साथ ही फिल्म का कुल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 120.66 करोड़ हो चुका है. कमाई के मामले में यह फिल्म रोहित शेट्टी के उम्मीदों पर खरी उतरी है.

Akshay Kumar, Sooryavanshi, Katrina Kaif

Twitter Printshot

फिल्म ट्रेड एनालिस्ट्स का मानना है कि फिल्म इस हफ्ते 150 करोड़ रुपए का आंकड़ा पार कर लेगी. ‘सूर्यवंशी’ अनस्टॉपबेल फिल्म है. ‘सूर्यवंशी’ को रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) ने डायरेक्ट किया है. फिल्म पूरे भारत में 3,000 से अधिक स्क्रीनों पर रिलीज हुई. बता दें, फिल्म को महाराष्ट्र और गुजरात के सिनेमाघरों में 50 प्रतिशत सिटिंग क्षमता होने के बावजूद फायदा मिला है.

अक्षय कुमार (Akshay Kumar)-स्टारर ‘सूर्यवंशी, रजनीकांत की ‘अन्नात्थे’ और मल्टी-स्टारर हॉलीवुड फिल्म ‘इटर्नल्स’ बॉक्स ऑफिस पर तीनों ही फिल्में अच्छा परफॉर्म कर रही हैं. कोरोना वायरस महामारी और लॉकडाउन के बाद तीनों फिल्मों रिलीज हुई हैं और तीनों को सफलता मिल रही है. इस साल की शुरुआत में ‘बेलबॉटम’, ‘रूही’, ‘मुंबई सागा’ और ‘थलाइवी’ जैसी फिल्में रिलीज हुई थीं. मार्वल ने भी अपनी फिल्म ‘शांग-ची’ और ‘द लीजेंड ऑफ द टेन रिंग्स’ को भी रिलीज किया था. हालांकि, वे अपने ओपनिंग वीकेंड में 15 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार नहीं कर सके.

अक्षय कुमार की फिल्म ‘सूर्यवंशी’ को ज्यादातर पॉजिटिव रिव्यूज मिले हैं. ‘सूर्यवंशी’ मार्वल स्टूडियोज की फिल्म ‘इटर्नल्स’ से टक्कर ले रही है. फिल्म ‘सूर्यवंशी’ और ‘अन्नाथे’ जैसी फिल्मों के बीच ‘इटर्नल्स’ सर्वाइव करने में सफल रही है. तरण आदर्श ने ‘इटर्नल्स’ के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को लेकर ट्वीट में लिखा है, ‘दो बड़े अपोनेंट के बावजूद मार्वल ने इंडिया में अपनी स्थिति को मजबूत किया है.

यह भी पढ़ें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button