देश

Sonipat Double Murder Case: पुलिस ने मुख्य आरोपी पवन की पत्नी और साले को किया गरिफ्तार

Sonipat Double Murder Case: सोनीपत के हलालपुर में पहलवान निशा दहिया और उसके भाई सूरज दहिया की हत्या के मामले में सोनीपत पुलिस की SIT ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।...

सोनीपत के हलालपुर में पहलवान निशा दहिया और उसके भाई सूरज दहिया की हत्या के मामले में सोनीपत पुलिस की SIT ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। खरखोदा थाना पुलिस ने मुख्य आरोपी कोच पवन की पत्नी सुजाता और उसके साले अमित को गिरफ्तार कर लिया है। टीम ने रोहतक के डीघल रोड से मामले में मुख्य आरोपी पवन की पत्नी सुजाता और उसके भाई अमित को गिरफ्तार किया है। SIT दोनों को लेकर सोनीपत पहुंच रही है, शुक्रवार दोपहर को उन्हें न्यायालय में पेश किया जाएगा। पुलिस की टीम में मुख्य आरोपी कोच पवन कुमार की गिरफ्तारी के लिए दबिश दे रही हैं।  

जानें पहलवान निशा और उसके भाई सूरज की पोस्टमार्टम रिपोर्ट क्या कहती है

पुलिस ने इस मामले में कुश्ती कोच पवन, उसकी पत्नी सुजाता, साले अमित और सचिन के खिलाफ केस दर्ज किया है। पवन और सचिन अभी फरार हैं। पोस्टमार्टम में निशा के शरीर से 4 गोलियां बरामद हुई और सूरज के शरीर से 3 गोलियां बरामद हुई। सोनीपत सिविल अस्पताल में डॉक्टरों के बोर्ड्स द्वारा किया गया दोनों का पोस्टमार्टम किया गया। डॉक्टरों ने पोस्टमार्टम कर दोनों के शवों को परिजनों को सौंप दिए हैं। सोनीपत पुलिस व सीआरपी की एक टुकड़ी दोनों के शवों को लेकर गांव हलालपुर पहुंची है। बता दें कि, इससे पहले सोनीपत पुलिस ने आरोपी कोच पवन और सचिन पर 1 लाख का इनाम घोषित किया। निशा और सूरज का पोस्टमार्टम के बाद शव परिवार को सौंप दिए गए हैं।

मृतक रेसलर निशा दहिया के पिता दयानंद दहिया ने लगाए कई आरोप

मृतक पहलवान निशा के पिता दयानंद दहिया ने आरोप लगाया कि उनकी बेटी से आरोपियों ने छेड़छाड़ की है। दयानंद दहिया ने आरोप लगाया कि वे लगातार अलग-अलग कारणों से पैसे की मांग कर रहे थे। 10 नवंबर को हरियाणा के सोनीपत जिले के हलालपुर गांव में एक पहलवान और उसके भाई की गोली मारकर हत्या कर दी गई और उसकी मां को उसके कोच और उसके दोस्तों द्वारा गोली मारने के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया।

यह भी पढ़ें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button