अपना उत्तर प्रदेशगोण्डा

गोंडा: दुःखहरण नाथ मंदिर में माथा टेक शिवपाल ने मांगा सरकार बनाने का आशीर्वाद

प्रसपा अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव ने गोंडा के दुखहरण नाथ मंदिर (Dukhharan Nath Temple in Gonda) में बुधवार को दर्शन किया और सरकार बनाने का आशीर्वाद मांगा।

प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल यादव ने बुधवार को दुःखहरण नाथ मंदिर (Dukhharan Nath Temple in Gonda) में माथा टेक कर सरकार बनाने का आशीर्वाद मांगा है। दर्शन करने के बाद कहा कि उत्तर प्रदेश की सरकार से जनता दुःखी है। जनता परिवर्तन चाह रही है।

उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार ने जो भी वादे किए थे उसे पूरा नहीं किया। जनता सरकार से पूरी तरह से परेशान है। उन्होंने कहा कि महंगाई से सभी वर्ग परेशान हैं। इतनी महंगाई कभी नहीं थी।  भाजपा के लोग जनता को गुमराह कर रहे हैं। जनता भी समझ गई है। 2022 के चुनाव में जनता इन्हें सत्ता से उखाड़ कर फेंकेगी।

उन्होंने कहा कि भाजपा के लोग सिर्फ बेवकूफ बनाने का कार्य कर रहे हैं जिसको जनता समझ रही है। इसके पहले शिवपाल ने बाबा दुःख हरण नाथ मंदिर में करीब 10 मिनट तक पूजन किया। मंदिर (Dukhharan Nath Temple in Gonda) के महंत रुद्र नारायण ने विधि विधान से बाबा भोलेनाथ की पूजा कराई। दूध से जलाभिषेक किया। शिवपाल ने बाबा से सरकार बनाने का आर्शीवाद लिया। इस दौरान प्रगतिशील  समाज समाजवादी पार्टी के जिलाध्यक्ष सुरेश शुक्ला भी मौजूद थे।

.

यह भी पढ़ें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button