भोजपुरीमनोरंजन

Shilpi Raj MMS: शिल्पी राज ने तोड़ी चुप्पी, कहा- “वीडियो में मैं नहीं, मेरी छवि खराब करने की साजिश”

Shilpi Raj Reaction on MMS Leak: उनका कहना है कि उन्हें पता नहीं कि वीडियो में दिखने वाली लड़की कौन है, लेकिन वह शिल्पी नहीं हैं. वहीं, शिल्पी राज ने यह भी कहा कि एमएमएस लीक कांड उनकी छवि खराब करनी की एक साजिश है. इस वीडियो से उनका कोई लेना-देना नहीं है.

Shilpi Raj: कुछ दिनों पहले एक लीक MMS की वजह से सुर्खियों में आईं भोजपुरी सिंगर शिल्पी राज ने आज अपनी चुप्पी तोड़ दी है. सोशल मीडिया पर एमएमएस लीक होने के बाद से आज वह पहली बार मीडिया में आईं और अपना रिएक्शन दिया. मीडिया में यह दावा किया गया था कि इस वीडियो में आपत्तिजनक स्थिति में दिख रहा कपल शिल्पी राज और उनका बॉयफ्रेंड है, जिसको लेकर आज शिल्पी ने अपनी प्रतिक्रिया दी है. 

उनके खिलाफ हो रही है साजिश?
उनका कहना है कि उन्हें पता नहीं कि वीडियो में दिखने वाली लड़की कौन है, लेकिन वह शिल्पी नहीं हैं. वहीं, शिल्पी राज ने यह भी कहा कि एमएमएस लीक कांड उनकी छवि खराब करनी की एक साजिश है. इस वीडियो से उनका कोई लेना-देना नहीं है.

शिल्पी असमंजस में, वीडियो में दिख रही लड़की है कौन
मीडिया में दिए इंटरव्यू में शिल्पी राज ने कहा कि वह ईमानदारी से बता रही हैं कि उन्होंने वह वीडियो अभी तक देखा ही नहीं है जो सोशल मीडिया पर उनके नाम से लीक किया गया है. लेकिन, उन्हें लोगों ने बताया था कि वीडियो को देखने के बाद लोग उनका नाम ही ले रहे हैं. ऐसे में वह सोच में पड़ गईं कि वीडियो में जो लड़की दिख रही है वह आखिर है कौन! 

सफलता को रोकने की कोशिश की जा रही है: शिल्पी राज
शिल्पी ने इस इंटरव्यू में आगे कहा कि वीडियो में दिख रही लड़की वह नहीं हैं. उन्हें ऐसा लगता है कि कोई उन्हें बदनाम करना चाहता है, इसलिए किसी साजिश के तहत यह वीडियो लीक किया गया है. शिल्पी का कहना है कि जब भी कोई इंडस्ट्री में सक्सेस पाने लगता है, तो उसे रोकने के लिए लोग गलत बातें फैलाने लगते हैं.

यह भी पढ़ें

Back to top button