भोजपुरीमनोरंजन

Shilpi Raj Leaked MMS: कहीं जानबूझकर लीक तो नहीं हुआ भोजपुरी सिंगर का MMS, ये तीन सवाल कर रहे शिल्पी राज को परेशान!

Shilpi Raj Leaked MMS: सोशल मीडिया पर शिल्पी के एमएमएस के लीक होने के बाद से युजर्स के मन में ऐसे कई सवाल हैं. पर इनका जवाब सिर्फ शिल्पी के पास है, जो अब तक इस मामले में चुप्पी साधे बैठी हैं...

Shilpi Raj Leaked MMS: अपनी सुरीली आवाज और गानों की वजह से सुर्खियों में रहने वाली भोजपुरी इंडस्ट्री की उभरती सिंगर शिल्पी राज का हाल ही में एमएमएस लीक हुआ था. सोशल मीडिया पर शिल्पी राज का एमएमएस अभी भी सुर्खियों में छाया हुआ है. इसको लेकर तमाम सवाल उठाए जा रहे हैं. MMS की घटना के बाद से शिल्पी राज लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं. इससे पहले भी कई महिला कलाकारों के वीडियो वायरल हो चुके हैं. 

शिल्पी राज के सामने तीन सवाल
लीक हुए MMS पर शिल्पी के सामने 3 सवाल  खड़े हो गए हैं. इन सवालों को जानने के लिए सोशल मीडिया यूजर्स और उनके फैंस इंतजार कर रहे हैं. कुछ ऐसे सवाल हैं जिनका जवाब सिर्फ शिल्पी ही दे सकती है. क्या खबरों में बने रहने के लिए उन्होंने ऐसा किया या फिर सच में ही उनका पर्सनल एमएमएस लीक हो गया. ऐसा पहली बार नहीं हुआ है. इससे पहले भी कई अभिनेत्रियों  के पर्सनल एमएमएस और वीडियो वायरल हो चुके हैं. तो आइए जानते हैं ऐसे ही कुछ सवालों के जवाब जिनका इंतजार बेसब्री से है….

सवाल नं. 1 

क्या वाकई शिल्पी का एमएमएस वायरल हुआ था या जानबूझ कर इसे लीक कराया गया! 
वीडियो में देखा गया कि शिल्पी और उनके बॉयफ्रेंड के अलावा कोई तीसरा भी कमरे में मौजूद था.
कमरे में मौजूद तीसरा इंसान कौन था और अब तक उसका नाम सामने क्यों नहीं आया ?

सवाल नं. 2 
MMS लीक होने के तुरंत बाद ही गानें क्यों रिलीज किए गए ? 
शिल्पी के एमएमएस लीक होने के बाद लगातार दो गाने रिलीज हुए 
क्या ये महज एक संयोग है या कोई सोची-समझी प्लानिंग ? 

सवाल नं. 3 
अब तक चुप क्यों है शिल्पी? 
सोशल मीडिया में हमेशा एक्टिव रहने वाली शिल्पी एमएमएस के वायरल  होने के बाद से चुप क्यों है ? अब तक शिल्पी के तरफ से कोई भी बयान क्यों नहीं आया. 

सोशल मीडिया पर शिल्पी के एमएमएस के लीक होने के बाद से युजर्स के मन में ऐसे कई सवाल हैं. पर इनका जवाब सिर्फ शिल्पी के पास है, जो अब तक इस मामले में चुप्पी साधे बैठी हैं.

वायरल हो रहे इस MMS में शिल्पी राज आपत्तिजनक स्थिति में दिख रही थी. शिल्पी राज का जो वीडियो वायरल हुआ है इसमें वो किसी व्यक्ति के साथ आपत्तिजनक स्थिति में दिखाई जा रही हैं. सोशल मीडिया पर चर्चाएं हैं कि शिल्पी राज अपने बॉयफ्रेंड के साथ वीडियो में है और किसी दूसरे व्यक्ति के द्वारा वीडियो बनाया जा रहा है.यानि कि कमरे में इन दो लोगों के अलावा तीसरा भी मौजूद था.

यह भी पढ़ें

Back to top button