मनोरंजन

हरनाज संधू को देख बोले पैपराजी- ‘देश का नाम रोशन करते रहिए’, ब्यूटी क्वीन ने इस अंदाज में दिया जवाब

मुंबईः मिस यूनिवर्स 2021 (Miss Universe 2021) का खिताब अपने नाम करने वाली हरनाज कौर संधू (Harnaaz Kaur Sandhu) की इन दिनों हर तरफ चर्चा है. मिस यूनिवर्स का खिताब जीतने के बाद 21 वर्षीय हरनाज संधू हाल ही में देश लौटी थीं. मुंबई एयरपोर्ट पर ब्यूटी क्वीन का जोरदार स्वागत किया गया. अब हरनाज हाल ही में अमेरिका के लिए निकली हैं. इस दौरान उन्हें एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है.

पैपराजी ने जैसे ही हरनाज को मुंबई एयरपोर्ट पर देखा, उनसे ऐसे ही देश को आगे भी गौर्वान्वित करने के लिए कहा. यह सुनते ही ब्यूटी क्वीन ने सिर झुकाया और अपने हाथ जोड़ लिए. हरनाज का यह वीडियो सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने शेयर किया है. जिसमें, हरनाज के अंदाज की खूब तारीफ हो रही है.

वीडियो में मिस यूनिवर्स 2021 हरनाज संधू को ग्रीन और व्हाइट कलर के सैटिन आउटफिट में देखा जा सकता है, जिसे उन्होंने गोल्डन कलर की हील्स के साथ पेयर किया था. इस दौरान हरनाज पूरी तरह से कोरोना प्रोटोकॉल को फॉलो करती दिखीं. उन्होंने मास्क पहना था और फेस शील्ड से अपना पूरा चेहरा कवर कर रखा था.

जैसे ही पैपराजी ने उन्हें देखा तो पोज करने के लिए कहा. इसी बीच एक पैपराजी ने कहा- ‘ऐसे ही हमारे देश का नाम रोशन करिए.’ यह सुनते ही हरनाज ने अपना सिर हिलाते हुए अपने हाथ जोड़ लिए और कहा- ‘थैंक यू.’ इसके बाद उन्होंने अपना मास्क और शील्ड उतार दिया और फोटोज के लिए पोज दिए.

बता दें, पिछले महीने न्यूज एजेंसी ANI से बात करते हुए हरनाज कौर ने बॉलीवुड में काम करने पर भी प्रतिक्रिया दी थी. उन्होंने कहा- ‘मुझे उम्मीद है कि मैं एक दिन फिल्मों में जरूर काम करूंगी, क्योंकि मैं हमेशा से ये करना चाहती थी. लेकिन, मैं एक साधारण एक्ट्रेस नहीं बनना चाहती. मैं एक ऐसी एक्ट्रेस बनना चाहती हूं जो प्रभावशाली हो. मैं ऐसे चुनौतीपूर्ण रोल करना चाहती हूं, जो रूढ़ीवाद को चुनौती देते हों.’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button