जॉब्स

Sarkari Naukri 2021: यहां लैब टेक्नीशियन के 1 हजार पदों पर निकली वैकेंसी, इस तारीख से शुरू होंगे आवेदन

Sarkari Naukri 2021: OSSSC Recruitment 2021: ओडिशा अधीनस्थ कर्मचारी चयन आयोग (OSSSC) ने लैब टेक्नीशियन के पदों पर बंपर वैकेंसी निकाली हैं। इच्छुक और योग्य उम्मीदवार...

OSSSC Recruitment 2021: ओडिशा अधीनस्थ कर्मचारी चयन आयोग (OSSSC) ने लैब टेक्नीशियन के पदों पर बंपर वैकेंसी निकाली हैं। इच्छुक और योग्य उम्मीदवार 1 दिसंबर, 2021 से OSSSC की ऑफिशियल वेबसाइट osssc.gov.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। ऑनलाइन आवेदन करने की आखिरी तारीख 21 दिसंबर है। वहीं, आवेदन फॉर्म सबमिट करने की आखिरी तारीख 25 दिसंबर है। इस भर्ती के जरिए ओडिशा सरकार के स्वास्थ्य और परिवार कल्याण विभाग के तहत विभिन्न जिला प्रतिष्ठानों और 7 मेडिकल कॉलेज और अस्पतालों में लैब टेक्नीशियन के 1,000 पर भरे जाएंगे।OSSSC ने अपने एक नोटिस में कहा, ”डिस्ट्रिक्ट वाइज और कैटेगरी वाइज वैकेंसी, वेतन/पारिश्रमिक, आयु, पात्रता और अन्य नियमों और शर्तों का विवरण आयोग के वेब-पोर्टल पर अपलोड किया जाएगा।”

महत्वपूर्ण तारीखें

ऑनलाइन आवेदन शुरू होने की तारीख- 01 दिसंबर 2021
ऑनलाइन आवेदन करने की आखिरी तारीख- 21 दिसंबर 2021
ऑनलाइन आवेदन फॉर्म जमा करने की आखिरी तारीख- 25 दिसंबर 2021

कुल पदों की संख्या
1000

योग्यता
योग्यता के संबंध में अभी जानकारी नहीं आई है। भर्ती का सिर्फ शॉर्ट नोटिफिकेशन जारी किया गया है। इसका डिटेल नोटिफिकेशन आना अभी बाकी है। हालांकि, यह कहा जा सकता है कि लैब टेक्नीशियन का कोर्स कर चुके लोग इस भर्ती के लिए आवेदन कर सकेंगे।
ऐसे कर पाएंगे अप्लाई

इच्छुक और योग्य उम्मीदवारों को आवेदन करने के लिए ऑफिशियल वेबसाइट osssc.gov.in पर जाना होगा। यहां जाकर पहले रजिस्ट्रेशन करना होगा और फिर आवेदन फीस जमा कर प्रक्रिया को पूरा करना होगा।

वैकेंसी का शॉर्ट नोटिफिकेशन देखने के लिए यहां क्लिक करें।

यह भी पढ़ें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button