भोजपुरीमनोरंजन

3 मिलियन पार पहुंचा भोजपुरी देसी स्टार Samar Singh का Bhojpuri Song ‘सईया दावतारे’, आपने देखा Video?

भोजपुरी सिनेमा के देसी स्टार समर सिंह (Samar Singh) अपने देसी गानों से करोड़ों दिलों पर राज करते हैं. उनका गाया हुआ देसी गाना ‘थ्रेसर’ से रातों रात हिट हुआ था. इसके बाद तो एक्टर को भी खूब पहचान मिली. अब इसी कटनी (Samar Singh katani Song) के माहौल को आगे बढ़ाते हुए उन्होंने अपना भोजपुरी गाना ‘सईया दावतारे’ (Saiya Davatare) हाल ही में रिलीज किया, जो कि सोशल मीडिया पर जमकर धमाल मचा रहा है. फैंस इस पर खूब रील्स वीडियो बनाकर शेयर कर रहे हैं. इनके वीडियो को भी मिलियन्स व्यूज मिल रहे हैं. इसे 3 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है. इनका वीडियो वायरल हो रहा है और धमाल मचा रहा है.

भोजपुरी गाना ‘सईया दावतारे’ (Bhojpuri gana Saiya Davatare) के वीडियो को समर सिंह के ऑफिशियल यूट्यूब अकाउंट से जारी किया गया है. गाने में देखने के लिए मिल रहा है कि वो हमेशा की तरह ही अपने देसी अवतार में नजर आ रहे हैं. गले में गमछा लगाए वो गेहूं को थ्रेसर मशीन में डाल रहे हैं तो कभी ट्रेक्टर पर बैठे हैं. समर सिंह (Samar Singh Bhojpuri Song) का ये गाना काफी इन्जॉय करने वाला है. इसके साथ ही समर सिंह अपनी को-एक्ट्रेस के साथ जमकर ठुमके लगा रहे हैं, दोनों के ही बीच कमाल की केमिस्ट्री देखने के लिए मिल रही है. इसमें उनकी एक्ट्रेस जमकर ठुमके लगा रही है और वो भी उनके साथ खेत में साड़ी में ठुमके लगाकर और शानदार एक्सप्रेशंस लगाकर, डांस स्टेप्स दिखा रही हैं. वो इसमें एनर्जी से भरपूर हैं. दोनों ही एक्टर्स के बीच कमाल की केमिस्ट्री देखने के लिए मिल रही है.

अगर भोजपुरी गाना ‘सईया दावतारे’ के मेकिंग वीडियो की बात की जाए तो समर सिंह के साथ शिल्पी राज (Samar Singh-Shilpi Raj Songs) ने इसे गाया है. दोनों ही भोजपुरिया स्टार्स की आवाज में ये गाना काफी बेहतरीन और दमदार लग रहा है. इसे काफी पसंद किया जा रहा है. इसके लिरिक्स आलोक यादव ने लिखे हैं और म्यूजिक डायरेक्टर अभिराम पांडेय हैं. डायरेक्टर पप्पू वर्मा हैं. कोरियोग्राफर मुकेश माइकल हैं. आपको बता दें कि इससे पहले समर सिंह के थ्रेसर सीरीज के कई गाने रिलीज हो चुके हैं, जो खूब धमाल मचा चुके हैं. इस गाने बोल ‘थरेसर के प्रेसर’ और ‘सईया धरावेला थ्रेसर’ हैं. गाना ‘थ्रेसर के प्रेसर’ में समर को-एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे (Akanksha Dubey) के साथ देखा गया था, इसमें दोनों ही एक्टर्स के बीच कमाल की केमिस्ट्री देखने के लिए मिली थी. ये काफी हिट रहा था.

यह भी पढ़ें

Back to top button