भोजपुरीमनोरंजन

Samar Singh और Shilpi Raj का भोजपुरी सॉन्ग ‘बाबु एक iphone दिला दो’ रिलीज होते ही छाया, देखिए viral video

भोजपुरी के देसी स्टार कहे जाने वाले एक्टर (Bhojpuri Actor) समर सिंह (Samar Singh) अपनी गायिकी के चलते सुर्खियों में रहते हैं. उनका कोई ना कोई वीडियो रिलीज होते ही छा जाता है. वहीं सिंगर शिल्पी राज तो सभी की चहेती हैं और ऐसे में ये जोड़ी साथ में आ जाए तो बात ही कुछ और होती है. इनका नया म्यूजिक वीडियो ‘बाबु एक iphone दिला दो’ (Babu Ek i Phone Dila Do) रिलीज हो चुका है और इसे दर्शकों से शानदार रिस्पांस मिल रहा है. इसमें एक्ट्रेस सनाया सिंघानिया बोल्ड अदाएं दिखाते हुए नजर आ रही हैं.

भोजपुरी सॉन्ग ‘बाबु एक iphone दिला दो’ (Babu Ek i Phone Dila Do) के वीडियो को वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के यूट्यूब चैनल से जारी किया गया है. इस गाने को दुबई की लोकेशन पर फिल्माया गया है. गाने में समर और सनाया दुबई की खूबसूरत लोकेशन का मजा ले रहे होते हैं तभी समर, सनाया की तस्वीर लेने के लिए फोन से कुछ तस्वीरें एंगल बदल-बदलकर क्लिक करते हैं, लेकिन सनाया को उस फोन से ली गई तस्वीरें पसंद नहीं आती हैं और पास से एक लड़की आकर एक्ट्रेस को अपना iphone दिखाती है, जिसे देख समर की प्रेमिका भी उनसे iphone दिलाने की जिद करती हैं. बस इस बार यही नोकझोंक लेकर आए हैं समर सिंह.

सॉन्ग ‘बाबु एक iphone दिला दो’ समर और सनाया की शानदार कैमिस्ट्री देखने के लिए मिल रही है. दोनों के बीच की नोकझोंक दर्शकों को खूब पसंद आ रही हैं. फैंस जमकर कमेंट्स कर रहे हैं और अपने चहेते स्टार की तारीफ कर रहे हैं. इस गाने को समर सिंह और शिल्पी राज ने अपनी बेहतरीन आवाज से सजाया है. गाने के वीडियो को एक्ट्रेस सनाया सिंघानिया पर फिल्माया गया है. इसके लिरिक्स प्रकाश बारूद ने लिखे हैं और म्यूजिक रौशन सिंह ने दिया है. प्रोड्यूसर रत्नाकर कुमार हैं. कोरियोग्राफर गोल्डी जैसवाल हैं.

यह भी पढ़ें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button