मनोरंजन

Big News: 7 जनवरी को नहीं रिलीज होगी SS Rajamouli की RRR, पवन कल्याण संग Rana Daggubati धमाल मचाने को तैयार!

#RRRMoviepostponed: एसएस राजामौली की अपकमिंग फिल्म RRR को देखने के लिए देश और दुनिया भर के दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. ट्रेलर में राम चरण और जूनियर एनटीआर के दमदार सीन को देखने के बाद से ये फिल्म लगातार सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहे हैं. अमेरिका में रहे रहे लोगों ने भी इसकी बड़ी संख्या में एडवांस बुकिंग की है. फिल्म 7 जनवरी 2022 को रिलीज होने वाली थी लेकिन अब सुनने में आया है कि इसे पोस्टपोन किया जा रहा है.

पोस्टपोन हुई RRR!

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसा, JR नंदामुरी तारक रामा राव (JR NTR) और राम चरण स्टारर जो कि 7 जनवरी को होने वाली थी लेकिन अब इसे स्थगित करने का फैसला लिया गया है. हालांकि, निर्माताओं ने रिलीज की तारीख में बदलाव या पोस्टपोन के बारे में अभी तक कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है. इसके अलावा शाहिद कपूर स्टारर जर्सी के मेकर्स ने भी अनाउंस किया कि वो अपनी फिल्म जो 31 दिसंबर को रिलीज हो रही थी उसे पोस्टपोन कर रहे हैं. वहीं दूसरी ओर मकर संक्राति के दौरान कई बड़ी फिल्मों को सिनेमाघरों में दर्शाने की अनुमति है.

Image

मालूम हो कि कोविड के बढ़ते मामलों को देखते हुए दिल्ली में कई सिनेमाघरों पर ताला लग चुका है जिसके बाद ही RRR की रिलीज डेट पोस्ट होने की खबर थी लेकिन हाल ही में राजामौली ने कन्फर्म किया था कि फिल्म 7 जनवरी को ही रिलीज होगी जो डेट पहले से फाइनल की गई है. इसकी जानकारी ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने ट्वीट के जरिए दी थी.

RRR की जगह रिलीज होगी पवन कल्याण की ‘Bheemla Nayak’

रिपोर्ट के अनुसार, राजामौली ने ‘भीमला नायक’ (Bheemla Nayak) और सरकारू वारू पाटा जैसे तमाम फिल्म मेकर्स से अपनी फिल्मों को आगे रिलीज करने की अपील की थी ताकि पोंगल और संक्रांति के मौके पर दर्शक इस RRR को देख सकें. अब सुनने में आ रहा है कि पवन कल्याण और राणा दग्गुबाती स्टारर ‘भीमला नायक’ के निर्माता RRR की डेट के आस-पास अपनी फिल्म रिलीज कर रहे हैं. ये फिल्म 12 जनवरी 2022 को सिनेमाघरों में आ सकती है. हालांकि, मेकर्स की ओर से एक आधिकारिक पुष्टि आना बाकी है, जिसका ऐलान जल्द हो सकता है.

AP में बंद हैं 180 सिनेमाघर

जानकारी के लिए आपको बता दें कि हाल ही में खबर आई कि दिल्ली और मुंबई (50% ऑक्यूपेंसी) में थिएटर्स के बंद होने के चलत ‘राधेश्याम’ के निर्माता भी संक्रांति की दौड़ से बाहर हो गए हैं. साथ ही एपी यानी आंध्र प्रदेश में 180 से अधिक थिएटर बंद हैं. साथ ही तमिलनाडु में भी महामारी के चलते पाबंदियां लगाई गई हैं. नए कोविड वेरियंट के कारण AP में बड़ी फिल्मों के लिए टिकिटों को लेकर भी बहस जारी है.

यह भी पढ़ें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button