मनोरंजन

RRR Pre-Release Event: ‘आरआरआर’ के इवेंट में शामिल हुए रामचरण-Jr. NTR के 3 हजार फैंस, सलमान ने दी खास सलाह

एस एस राजामौली (SS Rajamouli Films) की अपकमिंग मैग्नम ओपस ‘आरआरआर’ का प्री-रिलीज प्रोग्राम मुंबई में जोरों पर चल रहा है. साउथ के प्रमुख सितारों के आने के साथ ही कार्यक्रम में मौजूद लोगों ने तेलुगु फ़िल्मों को देखा है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, इवेंट में जूनियर एनटीआर और राम चरण के बड़े कट-आउट लगाए गए हैं. प्री-रिलीज इवेंट की अवधारणा केवल तेलुगु ऑडियंस तक ही सीमित नहीं रही क्योंकि ‘आरआरआर’ बॉलीवुड में आ गई है.

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, जूनियर एनटीआर और राम चरण के फैंस संगठनों के साथ-साथ तेलुगु फैंस के लिए ‘आरआरआर’ मेकर्स ने 100 से ज्यादा स्पेशल बसों की व्यवस्था की गई है. इन बसों की व्यवस्था फैंस को कार्यक्रम स्थल पर ले जाने के लिए की गई. मुंबई फिल्म सिटी के पास गुरुकुल ग्राउंड ‘जय एनटीआर’, ‘जय रामचरण’, ‘सीएम एनटीआर’ के नारों से गूंज रहा है. फैंस इस तरह की व्यवस्था देखकर काफी खुश हैं.

‘आरआरआर’ प्री-रिलीज प्रोग्राम को बाद में एक पॉपुलर टीवी चैनल पर टेलीकास्ट किया जाएगा और मेकर्स ने आज सुबह ही इसका अपडेट दिया है. इस टीवी चैनल के जरिए नए साल के इव यानी 31 दिसंबर की रात को प्री-रिलीज कार्यक्रम को टेलीकास्ट किया जाएगा. इसमें एंटरटेनमेंट का जबरदस्त तड़का देखने को मिलेगा. इसे इंटरेस्टिंग तरीके से एडिट किया जाएगा.

यह भी बताया गया था कि मेकर्स इस इवेंट की इंटरेस्टिंग क्लिप अलग करेंगे और बाद में फिल्म प्रचार के लिए इसका बड़े स्तर पर इस्तेमाल करेंगे. यह मुंबई में अब तक का सबसे बड़ा प्रमोशनल इवेंट है. निर्माताओं ने कथित तौर इस आयोजन के लिए 9 करोड़ रुपये खर्च किए है, जिसमें इस आयोजन में 3,000 फैंस को शामिल किया गया था निर्माताओं ने यूएसए में टाइम्स स्क्वायर पर ‘आरआरआर’ को प्रदर्शित करने में भी कामयाबी हासिल की है, जिसे मेकर्स ने अपने इंस्टा हैंडल पर शेयर किया है.

‘आरआरआर’ के बड़े स्टार जूनियर एनटीआर और रामचरण ने धमाकेदार एंट्री की. दोनों एक क्राफ्ट के जरिए ऊपर से एंट्री की. इवेंट में सलमान खान की एंट्री स्पेशल अट्रैक्शन रही. उन्होंने ग्रिल की रोशनी में क्रेन से लैस विशेष रूप से डिजाइन किए वाहन में ऊपर से स्टेज तक गुप एंट्री मारी. पूरी यूनिट ने खड़े होकर तालियां बजाईं और सलमान ने कहा कि उन्हें एनटीआर की एक्टिंग बहुत पसंद है और उन्होंने राम चरण जैसे मेहनती लोगों को कभी नहीं देखा. उन्होंने यह भी कहा कि पूरा भारत फिल्म ‘आरआरआर’ का इंतजार कर रहा है और अन्य फिल्मों को बॉक्स ऑफिस पर ‘आरआरआर’ के साथ कंपीटिनश नहीं करने सलाह दी है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button