मनोरंजन

Richa Chadha-Ali Fazal Wedding: ऋचा चड्ढा अगले महीने बनेंगी अली फजल की दुल्हनिया, ‘फुकरे 3’ की शूटिंग के बीच होगी शादी!

ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) और अली फजल (Ali Fazal) पिछले काफी समय से रिलेशनशिप में हैं. दोनों का बॉन्ड काफी स्ट्रॉग हैं. अपने इस रिश्ते को दोनों पिछले काफी समय से एक नया नाम देना चाह रहे हैं. साल 2020 में अप्रैल में दोनों की शादी की चर्चाएं थीं, लेकिन कोरोना महामारी की वजह से शादी की योजना को स्थगित करना पड़ा. अब दोनों की शादी को लेकर नया अपडेट है कि लव बर्ड्स ऋचा चड्ढा और अली फजल अपने अगले प्रोजेक्ट की शूटिंग के दौरान शादी (Richa Chadha and Ali Fazal wedding) के बंधन में बंधकर अपने नए रिश्ते की शुरुआत करेंगे.

रीति-रिवाजों के साथ शादी के बंधन में बंधेंगे अली फजल और ऋचा चड्ढा
अली फजल और ऋचा चड्ढा की शादी  (Ali Fazal and Richa Chadha Marriage) अगले महीने यानी मार्च में  होगी. ई-टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, ऋचा और अली की फिल्म ‘फुकरे 3 (Fukrey 3)’ की शूटिंग दिल्ली में होगी, उसी दौरान वह शूटिंग से ब्रेक लेकर दिल्ली से मुंबई आएंगे और फिर रीति-रिवाजों के साथ शादी के बंधकर काम पर लौट जाएंगे.

अली फजल ने कुछ समय पहले शादी के लेकर किया था इशारा
‘फुकरे 3’ में पुलकित सम्राट और वरुण शर्मा भी मुख्य भूमिका में होंगे. अली फजल ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू के दौरान अपनी शादी को लेकर इशारा किया था. उन्होंने कहा था कि पिछले 2 साल हर किसी के लिए बेकार थे, इसलिए हमने शादी को कुछ समय के लिए रोक दिया. लेकिन हम नए साल में उम्मीद कर रहे हैं. उन्होंने कहा था कि कोरोना का वजह से शादी में देरी हो रही है, लेकिन इस साल फरवरी या मार्च में योजनाएं फिर से बन सकती हैं.

दोनों काम में हैं बिजी
आपको बता दें कि हाल ही में ऋचा और अली ने कोलैब्रेशन में एक प्रोडक्शन हाउस भी खोला है. एक्टर्स की आने वाली फिल्मों का बात करें तो अली फजल के पास कई बड़ी फिल्मे हैं, जिसमें हॉलीवुड मूवी ‘डेथ ऑन द नील’ और ‘फुकरे 3’ शामिल हैं. वहीं, ऋचा चड्ढा तिग्मांशु धूलिया की वेब सीरीज ‘द ग्रेट इंडियन मर्डर’ में लीड रोल में दिखाई देंगी.

यह भी पढ़ें

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button