मनोरंजन

New Haryanvi Song : रेणुका पंवार के नए गाने ‘जाऊंगी पानी लेने’ ने मचाया धमाल

[ad_1]

रेणुका पंवार (Renuka Panwar)  की पॉपुलैरिटी न सिर्फ हरियाणा में है बल्कि अब देश के अन्य हिस्सों में भी पहुंच चुकी है. रेणुका अपने गानों से अब तक लाखों लोगों के दिलों को जीत चुकी हैं. उनके गानों का इंतजार फैंस बड़ी ही बेसब्री से करते हैं. जैसे ही उनका कोई गाना रिलीज होता है वैसे ही सोशल मीडिया में वो गाना ट्रेंड करने लगता है. अब एक बार फिर उनका नया गाना धमाल मचा रहा है. रेणुका पंवार के नए गाने का नाम है “जाउंगी पानी लेने” (Jaungi Pani Len). इस गाने के वीडियो को यूट्यूब पर जमकर देखा जा रहा है.

रेणुका पंवार के गाने को जमकर देख रहे हैं लोग

गौरतलब है कि रेणुका पंवार (Renuka Panwar) का यह गाना दो महीने पहले रिलीज हुआ था. रेणुका के “जाउंगी पानी लेने” (Jaungi Pani Len) गाने के व्हाइट हिल धाकड़ चैनल (White Hill Dhaakad Channel) पर रिलीज किया गया है. इस गाने को अबतक 12 मिलियन से अधिक व्यूज मिल चुके हैं. इस गाने के लिरिक्स लिखे हैं राकेश ने, वहीं म्यूजिक दिया है अमन जय ने. वीडियो को शूट किया है साहिल संधू ने, तो इसे प्रोड्यूस किया है गुनबिर सिंह सिंधू और मनमोर्द सिंधू ने. इन दिनों शादी का सीजन चल रहा है, ऐसे में रेणुका पंवार का यह गाना बेहद सुना जा रहा है. यह एक तरह का मैरिज पार्टी सॉन्ग है.

‘52 गज का दामन’ गाने से हुई थीं फेमस

गौरतलब है कि रेणुका हरियाणा के बागपत के एक छोटे से कस्बे से उभरी हैं. उनके गाने को युवा बेहद पसंद करते हैं. पिछले साल उनका गाना ‘52 गज का दामन’ बेहद लोकप्रिय हुआ था. आज भी इस गाने बहुत सुना जा रहा है. अब तक इस गाने को सौ करोड़ से अधिक व्यूज मिल चुके हैं. इस गाने ने कई रिकॉर्ड बनाए हैं.

बेहद कम उम्र में ही उन्होंने हरियाणवी म्यूजिक इंडस्ट्री में अपनी खास जगह बना ली हैं. रेणुका अपने अधिकतर गानों में खुद भी एक्टिंग करती हैं. वो सपना चौधरी के साथ मिलकर कई हिट गाने दे चुकी हैं.

उनका ‘मोरनी’ गाना भी काफी हिट हुआ है. उस गाने के वीडियो में केय डी और श्वेता चौहान थीं. गाने में दोनों की केमेस्ट्री देखने लायक है. रेणुका पंवार के गाने हरियाणा और उत्तर प्रदेश के दर्शकों को बहुत पसंद आते हैं. उनका अपना अलग फैन बेस है.

यह भी पढ़ें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button