टेकताज़ातरीन

50 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरे के अलावा इन फीचर्स के साथ लॉन्च होगा रियलमी का नया स्मार्टफोन

Realme C35 को 10 फरवरी को लॉन्च किया जाएगा, Realme ने अपने फेसबुक और इंस्टाग्राम हैंडल पर पोस्ट की एक सीरीज में खुलासा किया. इसमें डिजाइन को भी टीज किया गया है और हैंडसेट के कुछ फीचर्स का खुलासा किया है. यह एआई ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ आएगा, जिसमें 50-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा होगा और यह यूनिसोक T616 SoC पर काम करेगा. Realme C35 ने हाल ही में थाईलैंड के राष्ट्रीय प्रसारण और दूरसंचार आयोग (NBTC) में जगह बनाई है. इसे पिछले साल यूरेशियन इकोनॉमिक कमीशन (ईईसी) सर्टिफिकेशन पर भी देखा गया था.

कंपनी ने फोन के ओपरेटिंग सिस्टम के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है, लेकिन एक रिपोर्ट के मुताबिक रियलमी सी35 की कथित लिस्टिंग से पता चला है कि फोन कस्टम यूआई के एंड्रॉयड 11 बेस वेरिएंट पर काम करेगा, इसमें 6.6 इंच का फुल-एचडी डिस्प्ले होगा और यह यूनिसोक टी616 प्रोसेसर पर काम करेगा. रिपोर्ट से यह भी पता चलता है कि Realme C35 में कम से कम एक 4GB रैम ऑप्शन होगा.

Realme के फेसबुक और इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट के अनुसार, Realme C35 10 फरवरी को थाईलैंड में अपनी लॉन्च होगा और कंपनी अपने फेसबुक पेज पर लॉन्च की लाइवस्ट्रीमिंग करेगी. चीनी कंपनी ने फोन को ग्रीन कलर ऑप्शन में टीज किया है.

फोन में एआई ट्रिपल रियर कैमरा मिलेगा. इसके अलावा इसमें दो और सेंसर के बारे में जानकारी अभी सामने नहीं आई है. स्मार्टफोन में 5,000mAh की बैटरी होगी जो 18W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी. यह यूएसबी टाइप-सी पोर्ट के साथ आना चाहिए. साझा की गई फोटो में 3.5 मिमी हेडफोन पोर्ट और पावर बटन में एम्बेडेड एक साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर की उपस्थिति भी दिखाई देती है. यह फोन 10 फरवरी को थाइलैंड में लॉन्च किया जाएगा. इसे भारत में कब लॉन्च किया जाएगा इसकी अभी कोई जानकारी नहीं है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button