अपना उत्तर प्रदेशअयोध्यादेश

Gonda: राज ठाकरे को अयोध्या आने से रोकने के लिए सांसद बृज भूषण शरण सिंह बना रहे रणनीति, कहा- माफी मांगें तो बनेगी बात

UP: कैसरगंज से बीजेपी सांसद ने राज ठाकरे को लेकर जुबानी हमला तेज कर दिए हैं. सांसद ने सीएम से अनुरोध किया है कि जब तक राज ठाकरे उत्तर भारतीयों से माफी नहीं मांग लेते तब तक वह उनसे मुलाकात न करें.

Raj Thackeray Ayodhya Visit: गोंडा के कैसरगंज से बीजेपी सांसद बृज भूषण शरण सिंह ने राज ठाकरे को लेकर अब जुबानी हमला तेज कर दिए हैं. इसके साथ ही आगामी पांच जून को अयोध्या आने से रोकने के लिए अपने बड़े कार्यक्रम पर रणनीति बनाने में जुटे हैं. बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने यह साफ कह दिया है अयोध्या में अगर वह आस्था और दर्शन के लिए आना चाहते हैं तो उनका स्वागत है लेकिन राजनीति करने आते हैं तब उनको उत्तर भारतीयों से माफी बिना उनको अयोध्या में घुसने नहीं दिया जाएगा.

राज ठाकरे पर लगाया अपमान करने का आरोप
मनसे प्रमुख राज ठाकरे को अयोध्या आने से रोकने के लिए बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने मोर्चा खोल दिया है. जिसके तहत उनका पहला कार्यक्रम गोंडा जिले के कर्नलगंज विधानसभा क्षेत्र में लगाया गया. इस योजना बैठक में भारी संख्या में उपस्थित लोगों की भीड़ को बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने शपथ दिलाई की हम श्रीराम के वंशज हैं. हम अपना अपमान मर्यादा पुरुषोत्तम भगवान श्रीराम अपमान मानते हैं. हम सौगंध राम की खाते हैं कि महाराष्ट्र में उत्तर भारतीयों को अपमानित करने वाले राज ठाकरे जब तक हाथ जोड़कर माफी नहीं मांगते हम लाखों की संख्या में 5 जून को सड़क पर उतरकर अयोध्या की सीमा में घुसने नहीं देंगे.

सीएम से की है यह अपील
इससे पहले भी बीजेपी सांसद भूषण शरण सिंह ने मनसे प्रमुख राज ठाकरे को अयोध्या की सीमा में न घुसने देने की धमकी देते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से अनुरोध किया था कि जब तक राज ठाकरे उत्तर भारतीयों से माफी नहीं मांग लेते तब तक वह उनसे मुलाकात न करें. योजना बैठक में उपस्थित लोगों की भीड़ को संबोधित करने के बाद मीडिया से मुखातिब होते हुए सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने राज ठाकरे को कालनेमि की संज्ञा देते हुए कहा कि राज ठाकरे अभी तक पीएम मोदी और सीएम योगी के खिलाफ बयान देते थे. इसके अलावा उत्तर भारतीयों के खिलाफ बयान देते थे. अचानक ठाकरे ने कालनेमि की तरह रूप परिवर्तन किया और अयोध्या दर्शन करने के लिए आना चाहते है. सांसद ने सीधे कहा कि मैं किसी भी तरह से राज ठाकरे को लखनऊ एयरपोर्ट के बाहर नहीं आने दूंगा.

Back to top button