मनोरंजन

देश के Top Music Videos में Pushpa का Srivalli और भोजपुरी का Raja Ji Khoon..शामिल, Shilpi Raj ने रचा इतिहास

VIDEO | राजा जी खून कई दS | #Shilpi Raj | #Neelam Giri | Raja Ji Khoon Kaida | Bhojpuri Song 2021: इंडिया टॉप म्यूजिक वीडियोज (India’s Top Music Videos) में नंबर 1 पर पुष्पा (Pushpa Srivalli Song) फिल्म का श्रीवल्ली, नंबर 2 और 3 पर ओ आथिया, 4 पर सामी-सामी जैसे गाने अपनी जगह बनाए हुए हैं. अब आप सोच रहे हैं कि इसमें नया क्या हैं. तो इन सब म्यूजिक वीडियोज के बीच भोजपुरी इंडस्ट्री के एक गाने ने सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा हैं जिसे शिल्पी राज ने गाया है और इसका टाइटल ‘राजा जी खून कई द’ (Raja Ji Khoon Kaida) है.

24वें स्थान से 15वें स्थान पर पहुंचा शिल्पी राज का गाना

शिल्पी राज के इस गाने ‘राजा जी खून कई द’ ने इंडिया के टॉप म्यूजिक वीडियोज में पिछले सप्ताह 24वे नंबर पर अपनी जगह बनाई थी, लेकिन इस सप्ताह एक लंबी छलांग मरते हुए ये सॉन्ग 15वें स्थान पर आ गया है, जोकि भोजपुरी म्यूजिक वर्ल्ड के लिए खुशी की बात है. भोजपुरी इंडस्ट्री (Bhojpuri Film Industry) के इतिहास में पहली बार किसी गाने ने इंडिया टॉप म्यूजिक वीडियोज (Top Music Videos of India) में अपनी जगह बनाई हैं. इस गाने ने 24वें स्थान से 15वें पायदान पर अपनी जगह बनाई है. राजा जी खून कई द को नीलम गिरी पर फिल्माया गया है जिस पर उन्होंने जबर्दस्त परफॉर्म किया है. एक्ट्रेस भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में ट्रेंडिंग गर्ल के नाम से भी मशहूर हैं.

बॉलीवुड सॉन्ग्स को टक्कर दे रही भोजपुरी इंडस्ट्री

इस मौके पर वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स (World Wide Records) के एमडी रत्नाकार कुमार ने कहा कि ‘हमारी कंपनी से रिलीज शिल्पी राज के गाने ‘राजा जी खून कई द’ ने इंडिया टॉप म्यूजिक वीडियोज में अपनी जगह बनाई है. इससे ये पता चलता हैं कि हमारी भोजपुरी इंडस्ट्री अब बॉलीवुड सांग्स को भी टक्कर दे रही हैं. कंपनी से रिलीज हुई सॉन्ग ने म्यूजिक चार्ट बास्टर में पहुंचने पर मैं सभी बधाई देता हूं.’ इस गाने 2 करोड़ से ज्यादा लोग देख चुके हैं.

सिंगर शिल्पी राज ने किया शुक्रिया

इस सफलता पर शिल्पी राज (Shilpi Raj Song Raja Ji Khoon Kaida) ने कहा कि ‘मैं सभी ऑडियंस की शुक्रगुजार हूं, जिन्होंने इस गाने को टॉप म्यूजिक वीडियोज के बीच में पहुंचाया हैं. साथ ही ये साबित कर दिया कि हम भोजपुरी भी किसी से कम नहीं हैं. बॉलीवुड सांग के बीच में मेरा गाना राजा जी खून कई द 15वें पायदान हैं इसके लिए थैंक यू जनता. ‘

गाने में नीलम गिरी ने दिखाईं दिलकश अदाएं

नीलम गिरी (Actress Neelam Giri) ने कहा कि ‘मुझे बहुत खुशी है कि जिस सॉन्ग में मैंने परफॉर्म किया हैं वो आज इंडियन टॉप म्यूजिक वीडियोज में 15वें पायदान पर अपनी जगह बनाया है, जिसके लिए मैं रत्नाकर कुमार, शिल्पी राज और जनता को धन्यवाद देती हूं जिन्होंने मुझे ये गाना दिया और दर्शकों ने इसे इतना प्यार और दुलार दिया है, इसके लिए सभी का धन्यवाद.’

यह भी पढ़ें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button