मनोरंजन

Prabhas और Pooja Hegde की ‘Radhe Shyam’ रिलीज से पहले हुई लीक! कुछ ऐसी है फिल्म की कहानी

Prabhas And Pooja’s Radhe shyam story leak: ‘बाहुबली’ प्रभास (Prabhas) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘राधे श्याम’ (Radhe Shyam) को लेकर सुर्खियों में हैं. इस फिल्म के जरिए पहली बार प्रभास और पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) एक साथ रोमांस करते दिखेंगे. पिछले वीक ही राधे श्याम का फर्स्ट सिंगल ‘ई राठले’ (Ee Raathale) सॉन्ग रिलीज किया गया है जो कि इंस्टेंट चार्टबस्टर है. इसी बीच इस गाने के गीतकार कृष्ण कांत (lyricist Krishna Kanth) ने लोकल मीडिया हाउस को दिए एक इंटरव्यू में फिल्म की कहानी का खुलासा किया है.

पुनर्जन्म और ट्रेन यात्रा को दर्शाएगी ‘राधे श्याम’
फिल्म ‘Radhe Shyam’ के बारे में बात करते हुए प्रसिद्ध गीतकार (lyricist Krishna Kanth) ने पर कहा कि उन्होंने फिल्म के सभी 5 गाने लिखे हैं. इसी दौरान उन्होंने फिल्म की कहानी के रहस्य को भी साधा किया है. उन्होंने बताया राधे श्याम 1970 के दशक में यूरोप की प्रष्ठभूमि पर आधारित है लेकिन इसे लेकर तमाम अटकलें हैं. कुछ का मानना है कि फिल्म पुनर्जन्म (Reincarnation) या एक समय यात्रा को पर्दे पर दर्शाएगी तो कुछ अन्य लोग कह रहे हैं कि राधे श्याम एक ट्रेन यात्रा (train journey) के दौरान होने वाले रहस्य के बारे में है. गीतकार ने आगे कहा कि जो कुछ भी है अभी इस सस्पेंस को ऐसे ही रहने देते हैं.

गीतकार कृष्ण कांत ने गाने को लेकर कहा कि उनका द्वारा लिखा गया गाना ‘ई राठले’ (Ee Raathale) कुछ लोगों को कॉम्प्लिकेटेड लग सकता है, लेकिन जब वे इसे बड़े पर्दे पर देखेंगे तो सही से समझ सकेंगे. हमने इस गीत ‘ई राठले’ के माध्याम से पूरी फिल्म को बताने की कोशिश की है. इसमें बहुत सारे भ्रमित करने वाले दृश्य होने के बजाय असेंबल शॉट्स लिए गए हैं. ‘राधे श्याम’ इंडियन पीरियड साइंस-फाई रोमांस ड्रामा है, जिसे राधा कृष्ण कुमार द्वारा लिया गया है और उन्होंने इसे निर्देशित किया है. फिल्म 14 जनवरी 2022 रिलीज के लिए तैयार है.

यह भी पढ़ें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button