भोजपुरीमनोरंजन

Lollypop Lageli फेम सिंगर Pawan Singh नए अंदाज में ला रहे कुमार सानू- अलका का मशहूर गाना, टीजर ने मचाया धमाल

[ad_1]

PAWAN SINGH – Tumsa Koi Pyaara (तुमसा कोई प्यारा) | Teaser | Priyanka Singh | Tips Bhojpuri: भोजपुरी सिनेमा के रिकॉर्ड मशीन पॉवर स्टार पवन सिंह (Pawan Singh) अपने फैंस के लिए नया धमाकेदार गाना लाए हैं और इसके बारे में खुद उन्होंने ही अपने सोशल अकाउंट पर जानकारी दी है. अभिनेता ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वे एक्ट्रेस सौंदर्य शर्मा और लेखा प्रजापति के साथ नजर आ रहे हैं. दरअसल, ये टीजर पवन के अपकमिंग म्यूजिक एल्बम का है और इसने उनके चाहने वालों के बीच काफी एक्साइटमेंट बढ़ा दी है. ‘Lollypop Lageli’ फेम सिंगर के नए गाने के बोल ‘तुमसा कोई प्यारा’ हैं…जो बहुत जल्द रिलीज होने वाला है.

उन्होंने इंस्टाग्राम पर इसका टीज़र शेयर करते हुए लिखा है, ‘आ रहा हूं मैं एक नए अंदाज में लेकर एक धमाकेदार गाना तुमसा कोई प्यारा बहुत जल्द टिप्स भोजपुरी पर यह गीत जल्द रिलीज होगा.’ पवन के गाने के टीजर को 2 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं और कमेंट्स में हजारो लोग इस गाने की थीम के बारे में पूछ रहे हैं. इस धमाकेदार गाने का टीजर टिप्स भोजपुरी के ऑफिसियल यूटयूब चैनल पर रिलीज हो गया है, जो काफी ट्रेंड कर रहा है. इस गाने में पवन सिंह के साथ दो हसीनाएं सौंदर्य शर्मा और लेखा प्रजापति नजर आ रही हैं.

टीजर को देख अंदाजा लगाया लगाया जा सकता है कि रिकॉर्ड मशीन का ये गाना इंटरनेट सेंसेशन बनेगा. कुछ सेकंड्स के टीज़र में पवन सिंह बाइक पर अट्रैक्टिव अंदाज में एंट्री करते हैं और अपनी गर्लफ्रेंड लेखा प्रजापति से गले मिलते हैं. इसी सीनस से कहानी में मोड़ तब आता है जब उस लड़की को गले लगाते हुए सौंदर्य शर्मा पवन सिंह को देख लेती हैं. उसके बाद जो वह लुक देती हैं वह देखने लायक है. नए गाने को लेकर खुद पवन सिंह भी अपने फैंस के रियक्शन का इंतजार रहे हैं.

इस गाने को पवन सिंह के साथ प्रियंका सिंह के साथ मिलकर गाया है. तुमसा कोई प्यारा के लिरिक्स रौशन सिंह विश्वास ने लिखे हैं जबकि संगीतकार प्रियांशू सिंह हैं. इसके ओरिजनल गीतकार राहत इंदौरी और संगीतकार अनु मलिक थे जबकि इसे आवाज कुमार सानू और अल्का याग्निक ने दी थी.

यह भी पढ़ें

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button