भोजपुरीमनोरंजन

Pawan-Khesari का विवाद: दो गुटों में हुए भोजपुरी सिंगर, एक दूसरे को दे रहे धमकी

भोजपुरी एक्टर पवन सिंह और खेसारी लाल यादव के बीच भोजपुरी का सबसे बड़ा सुपर स्टार होने को लेकर विवाद चरम पर हैं… स्थिति ऐसी हो गई कि खेसारी अखाड़ा में पवन को फरियाने के लिए बुला रहे हैं तो पवन सिंह हरमोनिया लेकर फरिया लेने की चुनौती दे रहे हैं. भोजपुरी के दोनों सीनियर एक्टर और सिंगरों की लड़ाई रूकने का नाम नहीं ले रही है. दोनों सोशल मीडिया पर वीडियो, जो डाल रहे हैं उससे दोनों के समर्थकों में गुस्सा भड़कता जा रहा है.

दो गुटों में हुए सिंगर, एक दूसरे को दे रहे चुनौती

पवन सिंह और खेसारी के विवाद के बाद भोजपुरी के बड़े और छोटे सिंगर दो गुटों में बंट गए हैं. पवन के समर्थक खेसारी के खिलाफ गाना के माध्यम से गलत कमेंट कर रहे हैं तो खेसारी के समर्थक पवन सिंह के बारे में उल्टा सीधा और फरिया देने की धमकी सोशल मीडिया में दे रहे हैं.

जाति पर आ गई है लड़ाई

सोशल मीडिया में दोनों की लड़ाई का ऐसा बुरा असर हुआ है कि अब समर्थक एक दूसरे को जाति के आधार पर ही निशाना बनाने लगे हैं. जाति की लड़ाई बताते हुए कई छोटे सिंगर गाना गा रहे हैं और सोशल मीडिया में वीडियो अपलोड कर रहे हैं. जिसमें एक दूसरे को भारी बता रहे हैं और देख लेने की धमकी दे रहे हैं. ऐसे दर्जनों वीडियो दो दिनों के अंदर सोशल मीडिया में अपलोड हुए है.

दोनों बिहारी सिंगर से मैसेज जा रहा गलत

भोजपुरी एक्टर पवन सिंह आरा जिले के रहने वाले हैं. कम उम्र में ही अपने चाचा अजीत सिंह जो सिंगर हैं उनसे गाना गाना सिखें हैं. पवन सिंह धीरे-धीरे छोटे-छोटे स्टेज शो करने लगे. देवी गीतों के कारण पवन को पहचान मिलने लगी. कई सालों के संघर्षों के बाद ‘लॉलीपॉप’ गाना हिट हुआ. जिसके बाद पवन सिंह को फिल्मों का ऑफर मिलने लगा और स्टार बन गए. वहीं, खेसारी लाल यादव छपरा जिले के रहने वाले हैं. बचपन काफी कठिनाइयों के बीच बीता है…खुद स्वीकार करते हैं कि बचपन में भैंस चराता था और दूध बेचता था…दिल्ली में लिट्टी-चोखा की दुकान चलाई… इस बीच खेसारी का ‘पिया अरब गइले ना’ गाना आया और सीडी के जमाने में काफी धूम मचाया… जिसके बाद खेसारी को फिल्मों में काम करने का मौका मिला… लेकिन अब दोनों बिहारी स्टारों के बीच सबसे बड़ा स्टार खुद को साबित करने को लेकर होड़ मची है. दोनों एक दूसरे को नीचा दिखाने में लगे हैं. इससे पहले जब भी दोनों मिले थे तो बड़ा और छोटा भाई एक-दूसरे को बताते थे. लेकिन दोनों की लड़ाई के कारण देश-विदेश में भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री को लेकर गलत मैसेज जा रहा.

यह भी पढ़ें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button