मनोरंजन

डर और ह्यूमर का फ्यूजन है यश की फिल्म ‘पति, पत्नी और भूतनी’, शादी के लिए दिखते हैं एक्टर; देखें Trailer

Pati Patni Aur #Bhootni | New Offical #Trailer 2022 | #Yash Kumar Mishra Richa Dixit, Mahima Gupta: भोजपुरी सिनेमा के वर्सटाइल एक्टर यश कुमार (Yash Kumar), निर्माता वेद तिवारी (Ved Tiwari) और निर्देशक नीलमणि सिंह (Neelmani Singh) की फ़िल्म ‘पति, पत्नी और भूतनी’ (Pati Patni Aur Bhutni) के धमाकेदार पोस्टर के बाद आज ट्रेलर भी आउट हो गया, जो डर और ह्यूमर का फ्यूजन है. फ़िल्म के ट्रेलर का म्यूजिकल प्रजेंटेशन दर्शकों को अपनी ओर आकर्षित करने वाला है, यही वजह है कि एंटर10 रंगीला पर ट्रेलर रिलीज के बाद वायरल होने लगा है. फ़िल्म के ट्रेलर में यश कुमार और ऋचा दीक्षित की शानदार केमेस्ट्री नज़र आई है। 3 मिनट 57 सेकेंड का यह ट्रेलर यश कुमार की फिल्मों की विविधता वाली पहचान को कायम रखता है.

ट्रेलर की शुरुआत गांव के एक ऐसे लड़के से होती है, जो शादी के लिए उतावला होता है. वह हर रोज भोले बाबा के मंदिर में शादी के अर्जी लगाता है. अंत में आखिरकार उसकी मनोकामना पूर्ण होती है और शादी हो जाती है. लेकिन उसकी यह शादी इतनी हॉरर हो सकती है, ये बात उसने सपने में भी नहीं सोची होगी, फिर जो होता है वह देखने के लिए आपको सिनेमाघरों में जाना होगा. क्योंकि ट्रेलर में क्लाइमेक्स रिवील नहीं किया गया है, लेकिन ये बात साफ के फ़िल्म साफ सुथरी और पारिवारिक है. इसके गाने भी शानदार हैं और इसका निर्माण भी भव्य पैमाने पर किया गया है. यह फ़िल्म महिला दर्शकों को खासतौर पर पसंद आने वाली है.

आपको बता दें कि फ़िल्म ‘पति, पत्नी और भूतनी’ का निर्माण मां शांति मोशन पिक्चर्स ने किया है जबकि निर्माता वेद तिवारी हैं. निर्देशक नीलमणि सिंह और कार्यकारी निर्माता आशीष दुबे हैं. लेखक धर्मेंद्र सिंह हैं और डीओपी फिरोज खान का है. संकलन गोविन्द दूबे ने किया है और संगीत मधुकर आनंद का है, जबकि कोरियोग्राफी का क्रेडिट कानू मुखर्जी को जाता है. फ़िल्म यश कुमार, ऋचा दिक्षित, महिमा गुप्ता, श्रेया राय, दीप्ति तिवारी, सोनिया मिश्रा, सी पी भट्ट, संजय वर्मा, साहिल शेख, अशोक गुप्ता, हिमकर पांडेय इत्यादि मुख्य भूमिका में हैं.

यह भी पढ़ें

Back to top button