मनोरंजन

Pallavi Dey Death: लव इन में रहती थी 20 साल की बंगाली टीवी एक्ट्रेस Pallavi Dey, पंखे से लटका मिला शव

बंगाली टीवी एक्ट्रेस पल्लवी डे (Pallavi Dey) को उनके शानदार अभिनय के लिए जाना जाता रहा है. उन्होंने ‘एमी सिराजेर बेगम’, ‘रेशम झापी’, ‘कुंजछाया’ जैसे शोज (Pallavi Dey tv Shows) में काम किया है. ऐसे में इस फेमस अभिनेत्री को लेकर उनके फैंस लिए बुरी खबर सामने आ रही है कि रविवार को उनके कोलकाता में स्थित फ्लैट में उनका शव बरामद किया गया है. मौके पर पुलिस को उनका शव पंखे से लटका मिला है. एक्ट्रेस हाल फिलहाल में टीवी शो (Pallavi Dey Tv Show) ‘मोन माने ना’ (Mon Mane na) में लीड एक्ट्रेस की रोल निभा रही थीं. बताया जा रहा है कि सुसाइड से दो दिन पहले ही उन्होंने अपनी शूटिंग भी की है.

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो 20 साल की पल्लवी (Pallavi Dey Suicide) को उनके फ्लैट से एमआर बांगुर अस्पताल ले जाया गया. जहां पर उन्हें मृत घोषित कर दिया गया था. पुलिस इस मामले की जांच कर रही है. एक्ट्रेस को मृत घोषित करने के बाद उनकी बॉडी को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है. उनके निधन की खबरों ने को-एक्टर्स और फैंस को गहरा झटका दिया है. पुलिस की शुरुआती जांच में बताया जा रहा है कि उनका निधन सुसाइड की वजह से हुआ. मामले को लेकर पुलिस का कहना है कि ‘इसे देखकर ऐसा लग रहा है कि ये आत्महत्या का मामला हो सकता है. हालांकि, पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही अंतिम निष्कर्ष पर पहुंचा जा सकता है.’ पुलिस अस्वाभाविक मौत का मामला फिलहाल दर्ज कर लिया है. इसकी जांच जारी है.

Pallavi Dey Death found dead body in her flat Kolkata

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो एक्ट्रेस पल्लवी पिछले कुछ समय से किराए के एक घर में रह रही थीं. यहां पर उनके साथ उनका लिव इन पार्टनर (Pallavi Dey live in Partner) साग्निक चक्रवर्ती भी शुरू से ही रह रहा है. बताया जा रहा है कि शुरुआती से ही दोनों साथ रह रहे हैं. वहीं, एक्ट्रेस का परिवार गड़बड़ी का आरोप लगा रहा है और इस मामले को लेकर उनके बॉयफ्रेंड (Pallavi Dey Boyfriend) साग्निक चक्रवर्ती से पुलिस पूछताछ भी कर रही है. इसके साथ ही साग्निक के पैरेंट्स ने उन पर लगे सभी आरोपों का खंडन किया है. उनकी ओर से दावा किया जा रहा है कि इन दोनों के बीच ऐसी कोई समस्या नहीं थी.

रिश्ते के खिलाफ थे साग्निक के माता-पिता

मीडिया से बात करते हुए साग्निक की मां ने कहा कि ‘दोनों साथ रहते थे, लेकिन पैरेंट्स समर्थन में नहीं थे. उन लोगों ने दोनों को साथ में रहने की परमिशन इसलिए दी थी क्योंकि वो बड़े हो गए थे. उन्होंने कई बार अपने बेटे साग्निक को कहीं और रहने और शादी के बाद साथ रहने की सलाह भी दी थी. इन दोनों के बीच किसी भी तरह की कोई समस्या नहीं थी.’

Back to top button