टेक

Oppo A55s फोन कई सर्टिफिकेशन साइट्स पर हुआ लिस्ट, जल्द हो सकता है लॉन्च…

Oppo A55s स्मार्टफोन कई सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर स्पॉट किया गया है, जिससे इसके तुरंत लॉन्च के संकेत मिल रहे हैं। कथित Oppo फोन मॉडल...

Oppo A55s स्मार्टफोन कई सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर स्पॉट किया गया है, जिससे इसके तुरंत लॉन्च के संकेत मिल रहे हैं। कथित Oppo फोन मॉडल नंबर CPH2309 के साथ गीकबेंच बेंचमार्किंग वेबसाइट पर लिस्ट हुआ है। 5G फोन को लेकर माना जा रहा है कि यह हाल ही में लॉन्च हुए Oppo A55 स्मार्टफोन के सक्सेसर के तौर पर दस्तक देगा। ओप्पो ए66एस फोन Bluetooth SIG सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर भी लिस्ट हो चुका है। इसके अलावा, यह फोन कथित रूप से FCC वेबसाइट और TUV Rheinland सर्टिफिकेशन साइट पर भी स्पॉट किया जा चुका है, जिसके जरिए इसके कुछ स्पेसिफिकेशन की भी जानकारी मिल चुकी है।Oppo A55s स्मार्टफोन को गीकबेंच साइट पर मल्टी-कोर टेस्टिंग स्कोर 1,592 प्वाइंट्स के साथ स्पॉट किया गया है। इसके अलावा सिंगल कोर टेस्टिंग में इसे गीकबेंच पर 510 प्वाइंट्स प्राप्त हुए हैं। गीकबेंच लिस्टिंग के अनुसार, ओप्पो ए55एस फोन एंड्रॉयड 11 पर काम करेगा और यह फोन ऑक्टा-कोर क्वालकॉम प्रोसेसर से लैस होगा। प्रोसेसर दो परफॉर्मेंस कोर के साथ लिस्ट है, जिसकी मैक्सिमम क्लॉक स्पीड 2.04GHz है, वहीं छह कोर मैक्सिमम 1.8GHz क्लॉक स्पीड के साथ लिस्ट है। ओप्पो ए55एस फोन 4 जीबी तक की रैम के साथ लिस्ट है।

जैसे कि हमने बताया ओप्पो ए66एस फोन ब्लूटूथ एसआईजी पर भी स्पॉट किया गया है, जहां फोन दो मॉडल नंबर के साथ लिस्ट है.. वो हैं- A102OP और CPH2309। लिस्टिंग के अनुसार, यह फोन ब्लूटूथ वी5.1 के साथ आएगा। ब्लूटूथ पेज की लिस्टिंग से यह भी संकेत मिल हैं कि फोन में चार 5जी बैंड (n3/28/77/78) सपोर्ट मौजूद होगा।

इसके अलावा, MySmartPrice की रिपोर्ट के अनुसार ओप्पो ए55एस फोन FCC लिस्टिंग और TUV Rheinland सर्टिफिकेशन साइट पर भी लिस्ट हो चुका है, जहां से इशारा मिला है कि फोन में 3,890 एमएएच की बैटरी मिलेगी। बैटरी के साथ 18 वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट भी मौजूद होगा। रिपोर्ट के अनुसार, बैटरी 4,000 एमएएच के साथ मार्क है।

ओप्पो ए55एस फोन को लेकर माना जा रहा है कि यह अक्टूबर महीने में लॉन्च हुए Oppo A55 स्मार्टफोन के सक्सेसर के तौर पर दस्तक देगा। Oppo A55 स्मार्टफोन की कीमत भारत में 15,490 रुपये से शुरू होती है, जिसमें फोन का 4 जीबी रैम + 64 जीबी स्टोरेज मौजूद है। फिलहाल, कंपनी ने ओप्पो ए55एस फोन को लेकर किसी प्रकार की जानकारी सार्वजनिक नहीं की है।

यह भी पढ़ें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button