अपना उत्तर प्रदेशयूपी चुनाव 2022

बीजेपी या अखिलेश, किसके साथ रहेंगे ओम प्रकाश राजभर? बताया पूरा प्लान

लखनऊ: सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (SBSP) के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने उन खबरों खंडन किया है कि दिल्ली में उनकी बीजेपी नेता अमित शाह से (OP Rajbhar Meets Amit Shah) मुलाकात हुई है और जल्द ही वे बीजेपी के साथ आनेवाले हैं। उन्होंने इंडिया टीवी संवाददाता से बात करते हुए कहा कि मैं अखिलेश यादव के साथ हूं और उन्हीं के साथ मिलकर 2024 की तैयारी कर रहा हूं।

राजभर ने इस बात का खंडन किया दिल्ली में अमित शाह से उनकी (OP Rajbhar Meets Amit Shah) मुलाकात हुई है। राजभर ने कहा-‘ओम प्रकाश राजभर समाजवादी पार्टी के साथ है.. शपथ ग्रहण के दिन दूध का दूध पानी का पानी हो जाएगा।’ साथ ही उन्होंने कहा-‘ शपथ ग्रहण में विपक्ष के नेता के तौर पर बुलाया जाएगा तो जाऊंगा लेकिन  शपथ लेने नहीं जाऊंगा।’

उल्लेखनीय है कि सूत्रों के हवाले से ऐसी खबरें थी कि राजभर की मुलाकात बीजेपी के शीर्ष नेताओं से हुई है। यह मुलाकात 18 मार्च को दोपहर तीन बजे के आसपास हुई। सूत्रों के मुताबिक राजभर की मुलाकात अमित शाह से हुई थी। दोनों नेताओं के बीच करीब एक घंटे तक मुलाकात चली थी। इस मुलाकात के दौरान बीजेपी के दो अन्य नेता, यूपी के बीजेपी चुनाव प्रभारी धर्मेंद्र प्रधान और संगठन महामंत्री सुनील बंसल भी मौजूद थे। हलांकि इस मुलाकात के बारे में बीजेपी की तरफ से आधिकारिक तौर पर कुछ नहीं कहा गया था।

जैसे ही ओम प्रकाश राजभर की बीजेपी नेताओं के साथ मुलाकात की खबरें मीडिया के विभिन्न प्लेटफॉर्म पर आने लगी उसके बाद उन्होंने यह साफ किया कि वे अखिलेश के साथ हैं। दिल्ली में बीजेपी के नेताओं से मुलाकात की खबरों का कोई आधार नहीं है। उन्होंने कहा कि मैं लखनऊ में हूं, मेरे दिल्ली जाने का कोई सवाल नहीं है।

यह भी पढ़ें

Back to top button