भोजपुरीमनोरंजन

बिखरे बाल और चेहरे पर चोट के निशान नए साल पर यूं दिखीं Pawan Singh की लूलिया, जानें कैसे हुआ ऐसा हाल

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) जगत में लूलिया नाम से मशहूर हीरोइन निधि झा (Nidhi jha) अक्सर फिल्मों के साथ-साथ पर्सनल लाइफ (Nidhi jha Personal life) को लेकर काफी चर्चा में रहती हैं. वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और कोई ना कोई खुद से जुड़ी पोस्ट्स शेयर करती रहती हैं. ऐसे में अब वो अपनी एक वायरल पोस्ट को लेकर सुर्खियों में हैं. इसमें देखने के लिए मिल रहा है कि उनके चेहरे पर ढेर सारे चोट के निशान हैं.

दरअसल, निधि झा ने कुछ दिनों पहले ही इंस्टाग्राम (Nidhi jha instagram) पर अपनी एक पोस्ट शेयर की थी, जिसमें उन्होंने अपनी एक फोटो फैंस के साथ साझा की थी. इसमें देखने के लिए मिल रहा है कि एक्ट्रेस के चेहरे पर ढेर सारे चोट के निशान देखने के लिए मिल रहे और उनकी आंखों में आंसू और बिखरे बाल देखने के लिए मिल रहे हैं. उनका ये लुक फैंस को एक्साइटेड कर रहा है. कई तो सवाल कर रहे हैं कि क्या हुआ है. लेकिन, आपको बता दें कि एक्ट्रेस का ये लुक असल में नहीं है बल्कि उनकी अपकमिंग फिल्म से शेयर किया है. उनकी अपकमिंग फिल्म (Nidhi jha Bhojpuri Film) का नाम ‘कालिख’ (Kaalikh) है. इसमें एक्ट्रेस का लुक देखकर तो लग रहा है कि ये काफी एक्साइटिंग होने वाला है. उनके इस लुक ने फैंस की एक्साइटमेंट को और भी बढ़ा दिया है.

Nidhi jha instagram post

पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहती हैं निधि झा

एक्ट्रेस निधि झा को वैसे तो उनके फैंस द्वारा दिया गया नाम लूलिया से जाना जाता है. उन्होंने पवन सिंह (Pawan Singh) के साथ भोजपुरी गाने (Bhojpuri Song) ‘लूलिया का मांगेले’ (Liliya) काम किया था. इसमें दोनों कलाकारों के बीच शानदार कैमिस्ट्री देखने के लिए मिली थी. फिल्मों और गानों के साथ-साथ एक्ट्रेस अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी चर्चा में रहती हैं. उनकी और एक्टर यश कुमार मिश्रा की लव लाइफ किसी से छुपी नहीं है. दोनों को लेकर पिछले साल ही खबर आई थी कि वो शादी कर सकते हैं. लेकिन, बिजी होने और कोरोना के कारण नहीं की. आपको बता दें कि यश कुमार पहले से ही शादीशुदा हैं. उन्होंने एक्ट्रेस अंजना सिंह से शादी की थी. इनकी एक बेटी भी है, लेकिन निधि के साथ नाम जुड़ने के बाद अंजना ने उन्हें तलाक दे दिया.

यह भी पढ़ें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button