मनोरंजन

Nawazuddin Siddiqui से हजम नहीं हो रही RRR और KGF 2 की सक्सेज? साउथ फिल्मों को लेकर दिया बड़ा बयान

सुकुमार की ‘Pushpa’, फिर बाहुबली फेम एसएस राजामौली की ‘आरआरआर’ (RRR) और अब प्रशांत नील की ‘केजीएफ-2′ (KGF2) बॉक्स ऑफिस (Box Office) पर धमाल मचाए हुए है. लॉकडाउन के बाद हर साउथ इंडियन मूवी बॉलीवुड फिल्मों पर हावी होती दिखी है फिर चाहे वो रणवीर सिंह की ’83’ हो या फिर हालिया रिलीज हीरोपंती 2 (Heropanti 2) और रनवे 34 (Runway 34) हो. पिछले कई दिनों से बॉलीवुड स्टार्स जबरदस्त ट्रोल का शिकार हो रहे हैं और उनकी फिल्मों को नॉर्थ के दर्शक भी नकारते दिख रहे हैं. साउथ फिल्मों के क्रेज में जहां हिंदी सिनेमा के दक्षिण की स्टार कास्ट और मेकर्स के प्रयासों व कड़ी मेहनत की सराहना करने के लिए आगे आते हैं, वहीं कुछ से वहां के लोगों की तारीफ हजम नहीं हो पा रही है. इनमें अब एक और नए स्टार का नाम जुड़ चुका है.

Nawazuddin Siddiqui ने किया साउथ की फिल्म
हाल ही में इंडयरेक्टली तरीके से जॉन अब्राहम ने कहा था कि बॉलीवुड फिल्म निर्माता दक्षिण के किसी बड़े फिल्म प्रोड्यूसर से कम नहीं हैं. वहीं अजय देवगन जो खुद ही साउथ के जाने-माने फिल्ममेकर एसएस राजामौली की ‘आरआरआर’ का हिस्सा थे. उन्होंने कन्नड़ फिल्मस्टार सुदीप के साथ उनकी फिल्मों को हिंदी में डब करने के लिए बिना मतलब की लड़ाई में पड़ गए हैं. अब साउथ की फिल्मों की बैंडबाजे में शामिल होने के लिए नए बॉलीवुड अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) हैं, जिन्होंने दक्षिण की फिल्मों पर कटाक्ष या कहें तीखा प्रहार किया है.

बॉलीवुड की एड बदल देगी पूरी डिबेट
नवाजुद्दीन सिद्दीकी, जो फिल्म के प्रचार के दौरान टाइगर श्रॉफ की ‘हीरोपंती -2’ का हिस्सा हैं. उनसे जब सवाल किया गया कि क्या बॉलीवुड दक्षिण की फिल्मों को लगातार मिल रही सक्सेज से अनसेफ फील कर रहा है. इस पर ‘बजरंगी भाईजान’ के अभिनेता ने कहा कि यह एक ट्रेंड बन गया है, किसी फिल्म की प्रशंसा करना, जब वो उसकी योग्यता से ज्यादा सफलता पाती है. उन्होंने आगे कहा कि अगर कोई फिल्म अच्छा नहीं करती है, तो हर कोई उसे ट्रोल करने के लिए एकजुट हो जाता है. हालांकि, अभिनेता ने ये भी आश्वासन दिया गया है कि बॉलीवुड की एक बड़ी हिट फिर से इस डिबेट का समीकरण बदलकर रख देगी. ये बयान उस बीच आया है जब इस साल गंगूबाई को छोड़ लगभग बी-टाउन की अधिकतर फिल्मों को उत्तर के लोगों ने नापसंद किया है.

यह भी पढ़ें

Back to top button