देश

Manipur: बड़ा आतंकी हमला, आर्मी कर्नल के परिवार को बनाया निशाना, 3 जवान भी शहीद

काफिले में कमांडिंग ऑफिसर के परिवार के साथ Quick Reaction Team भी शामिल थीं। हमले में सेना के एक कर्नल और 3 जवान शहीद हुए हैं।

नई दिल्ली. उत्तर पूर्व के राज्य मणिपुर (Manipur) में असम राइफल्स की टुकड़ी पर आतंकी हमला हुआ है। न्यूज एजेंसी ANI द्वारा सूत्रों के हवाले से दी गई जानकारी के मुताबिक, ये हमला मणिपुर के चुराचांदपुर जिले में उस वक्त हुआ, जब असम राइफल्स की एक यूनिट के कमांडिंग ऑफिसर का काफिला सिंघाट सब-डिवीजन में होकर गुजर रहा था। वहां घात लगाकर बैठे आतंकियों ने ये हमला किया। बताया जा रहा है कि काफिले में कमांडिंग ऑफिसर के परिवार के साथ Quick Reaction Team भी शामिल थीं। हमले में आर्मी कर्नल के परिवार को निशाना बनाया है जबकि तीन जवान भी शहीद हो गए हैं। हमले में कर्नल की पत्नी और उनके बेटे की भी मौत हो गई है। मणिपुर के सीएम एन बीरेन सिंह ने इस घटना की पुष्टि की है।

मणिपुर (Manipur) के मुख्यमंत्री एन बीरेन सिंह ने घटना पर जताया दुख

मणिपुर के मुख्यमंत्री एन बीरेन सिंह ने आतंकियों के कायरतापूर्ण हमले की निंदा की है। एन बीरेन सिंह ने ट्वीट में लिखा, “46 असम राइफल्स के काफिले पर कायरतापूर्ण हमले की निंदा करते हैं, जिसमें आज कमांडिंग ऑफिसर और उनके परिवार के समेत कुछ जवानों की मौत हो गई है। राज्य पुलिस और पैरा मिलेट्री आतंकियों को पकड़ने के  काम में लगी हुई है। दोषियों को न्याय के कटघरे में खड़ा किया जाएगा।”

यह भी पढ़ें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button