भोजपुरीमनोरंजन

Nirahua का Holi Song ‘बुरा न मानो होली है Exit Poll’ रिलीज, गाने में Pawan Singh-Khesari को भी दिया लपेट!

[ad_1]

चाहे तीज त्यौहार हो या फिर बसंत की बहार, भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के कलाकार हर एक विषय पर अपना हुनर दिखाने से नहीं चूकते हैं. वैसे तो इन दिनों इंडस्ट्री के तमाम कलाकार होली गीतों की तैयारी में जुटे हैं लेकिन इसी बीच सुपरहिट अभिनेता और सिंगर दिनेश लाल यादव निरहुआ ने चुनावों से संबंधित एक म्यूजिक एल्बम लॉन्च किया है. दिलचस्प बाात ये है कि इस म्यूजिक वीडियो में निरहुआ और उनके सभी भाई अलग-अलग पार्टियों को सपोर्ट करते दिख रहे हैं और इसमें एक आम्रपाली दुबे भी हैं.

आम्रपाली दुबे की चुनावी कवरेज ने जीता फैंस का दिल

दिनेश लाल निरहुआ ने हाल ही में अपने आधिकारिक यूट्यूब चैनल से 2022 के विधानसभा चुनाव (UP Assembly Polls 2022 Result) के रिजल्ट आने से पहले 5 मार्च 2022 को अपना नया गाना रिलीज किया है. इस सॉन्ग का टाइटल ट्रैक Bura Na Mano Holi Hai -Exit Poll है जिसमें निरहुआ सहित उनके सभी भाई और एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे नजर आ रही हैं. वीडियो में जहां आम्रपाली निरहुआ टीवी की न्यूज एंकर के रूप काला कोट और लाइट मेकअप के गेटअप में दिख रही हैं तो वहीं प्रवेश लाल यादव (Pravesh Lal yadav) राहुल गांधी का किरदार प्ले करते देखे जा सकते हैं.

निरहुआ के छोटे भाई ने उड़ाया राहुल गांधी का मजाक

Bura Na Mano Holi Hai -Exit Poll में हर एक कलाकार ने अपना बेस्ट दिया है जिसमें आम्रपाली दुबे सभी चुनावी पार्टी के इंटरव्यू लेते दिख रही हैं. इसी बीच एक सवाल के जवाब में प्रवेश लाल यादव जो कि निरहुआ के छोटे भाई हैं वे कांग्रेस पार्टी के समर्थन में राहुल गांधी की स्टाइल में बोलते हैं कि इस बार हम लोग उत्तर प्रदेश में सरकार बना रहे हैं. वे आगे कहते हैं वे यूपी में ऐसी मशीन लगाएंगे जिसमें आलू डालो तो सोना निकलेगा और इसके बाद भी वे कॉमेडी का तड़का लगाते हैं.

निरहुआ के बड़े भाई ने लगाए अखिलेश यादव जिंदाबाद के नारे

निरहुआ के बड़े भाई Vijay Lal Yadav मुलायम सिंह यादव की समाजवादी पार्टी के समर्थन में हैं और अखिल भैया जिंदाबाद के नारे लगाते दिख रहे हैं. बता दें कि विजय लाल यादव (Vijay Lal Yadav) को बिरहा सम्राट भी कहा जाता है. उनके गाये बिरहा को लोग काफी पसंद करते हैं. साथ ही गाने के जरिए सपा को जिताने की बात कर रहे हैं. वहीं खुद दिनेश लाल निरहुआ भारतीय जनता पार्टी के समर्थन में हैं और यूपी में 300 से ज्यादा सीटें लाने का दावा करते देखे जा सकते हैं. गाने के माध्यम से वे योगी आदित्यनाथ द्वारा किए गए सराहनीय कार्यों की उपलब्धियों को गिनवा रहे हैं. वीडियो में बीच में खेसारी लाल यादव और पवन सिंह के बीच जारी तनातनी को भी पुष्पा स्टाइल में लपेटे में लेते हैं.

ममता बनर्जी बन आम्रपाली ने किया खेला होवे पर डांस

वहीं दूसरी ओर गाने के बीच में न्यूज एंकरिंग छोड़ आम्रपाली दुबे ममता बनर्जी का रोल प्ले करती दिखती हैं जो कच्चा बादाम की तर्ज पर खेला होवे वे पर थिरकती दिख रही हैं. बीच में बीजेपी समर्थकों के सामने कहती हैं कि हम तुम लोगों का जय श्रीरााम से नहीं डरता. एक्ट्रेस का अंदाज-ए-बयां काबिल-ए-तारीफ है. वीडियो में निरहुआ और उनके सभी भाइयों की एक्टिंग भी कमाल की है.

यह भी पढ़ें

Back to top button