राज्य

Muzaffarnagar News: बहन के साथ अवैध संबंध का था शक, युवक को दर्दनाक तरीके से उतारा मौत के घाट

UP Crime News: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में एक और ऑनर किलिंग का मामला सामने आया है, जिसमें प्रेमिका के भाई ने दो अन्य साथियों के साथ मिलकर अपनी ही बहन के प्रेमी का सर ईंट से कुचल कर मौत के घाट उतार दिया है. पुलिस ने प्रेमिका के भाई सहित दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है जबकि एक अन्य आरोपी फरार है. पकड़े गए आरोपियों की निशानदेही पर हत्या में इस्तेमाल की गई ईंट और मृतक का मोबाइल भी बरामद कर लिया गया है. 

अधजली लाश की मिली थी सूचना
दरअसल मुजफ्फरनगर में 16 दिसंबर को थाना भोरा कलां क्षेत्र के सिसौली में श्मशान घाट में पुलिस को एक अध जला शव होने की सूचना मिली थी. इसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की जांच शुरू कर दी. जांच में मृतक की पहचान अंकुर निवासी सिसौली के रूप में हुई. घटना के बाद एसएसपी अभिषेक यादव ने मौके पर पहुंच कर घटनास्थल का निरीक्षण किया.

साथियों के साथ मिलकर की वारदात
पुलिस ने मामले की बारीकी से छानबीन की तो घटना का सनसनीखेज खुलासा हुआ. एसपी देहात अतुल कुमार श्रीवास्तव के मुताबिक हिमांशु उर्फ काला पुत्र मदन सिंह ने अपने अन्य तीन साथियों के साथ मिलकर अंकुर को पहले तो शराब पिलाई और फिर शराब में बेहोशी की गोलियां डालकर उसे बेहोश कर दिया. इसके बाद उसकी ईंट से कुचल कर हत्या कर दी.

शक की बिना पर की हत्या
एसपी देहात के अनुसार हिमांशु को अंकुर से अपनी बहन के साथ अवैध संबंध को लेकर शक था. इसी को लेकर उसकी हत्या की गई है. पुलिस ने हत्या आरोपी हिमांशु और अश्वनी गिरफ्तार करते हुए जेल भेज दिया है, जबकि तीसरा आरोपी अभी पुलिस की पकड़ से बाहर है, जिसे गिरफ्तार करने के लिए टीम गठित की गई है. पुलिस का दावा है कि आरोपी को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

यह भी पढ़ें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button