ताज़ातरीनमनोरंजन

बदले जाएंगे Sunny Leone के गाने ‘मधुबन’ के बोल, सारेगामा ने चेतावनी के बाद लिया फैसला

Music Label Saregama on Song Madhuban Mein Radhika Naache: बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोनी (Sunny Leone) के रिलीज हुए गाने ‘मधुबन में राधिका नाचे’ (Madhuban Mein Radhika Naache) विवादों में घिर गया है. गाने पर हिंदू भावनाओं को आहत करने के आरोप लगा है. विवादों के बीच म्यूजिक लेबल सारेगामा (Music Label Saregama) ने एलान किया है कि गाने के लिरिक्स को बदला जाएगा. कंपनी ने कहा कि हाल में आई प्रतिक्रिया के बाद गाने के लिरिक्स और गाने के नाम मधुबन (Lyrics and Name of Song Madhuban) को बदलेंगे. कंपनी ने कहा है कि नया गना अगले तीन दिनों में सभी प्लेटफॉर्म पर पुराने गाने की जगह ले लेगा. 

मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने दी थी चेतावनी

इससे पहले रविवार को मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा (Madhya Pradesh Home Minister Narottam Mishra) ने कहा कि बॉलीवुड फिल्म अभिनेत्री सनी लियोनी व शाकिब तोशी (Sunny Leone and Shakib Toshi) ने माफी मांग कर अपना विवादास्पद गाना ‘मधुबन में राधिका नाचे’ तीन दिन में सोशल मीडिया से नहीं हटाया, तो इन दोनों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

हिंदू भावनाओं को आहत कर रहें- मंत्री

‘मधुबन में राधिका नाचे’ पर सनी लियोनी द्वारा अश्लील डांस किए जाने पर पूछे गए सवाल पर मिश्रा ने मीडिया से कहा, “कुछ विधर्मी लगातार हिंदू भावनाओं को आहत कर रहे हैं. राधा मां हमारी भगवान ही हैं. अलग से इस देश में राधा के मंदिर हैं. मां राधा की पूजा होती है. ये शाकिब तोशी ऐसा एकाध गीत अपने धर्म पर बना सकते हैं क्या? हमारे धर्म की आस्था एवं हमारे धर्म पर चोट जरूर पहुंचाते हैं.”

‘गाना नहीं हटाया, तो करेंगे कानूनी कार्रवाई’

उन्होंने आगे कहा, “इनका गाना ‘मधुबन में राधिका नाचे’ ऐसा ही कुत्सित प्रयास है. मैं सनी लियोनी व शाकिब तोशी को हिदायत दे रहा हूं कि समझें और संभलें.” मिश्रा ने बताया, “मैं विधि विशेषज्ञों से राय लूंगा. अगर तीन दिन में दोनों ने माफी मांगकर गाना नहीं हटाया, तो हम उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई करेंगे.”

यह भी पढ़ें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button