अन्यताज़ातरीन

Murder in Delhi: बाइक टच होने पर 44 साल के शख्स की चाकू से गोदकर हत्या, महिला समेत 7 गिरफ्तार

राजधानी दिल्ली में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. जहां, रनहोना इलाके में बाइक टच होने पर 44 वर्षीय शख्स की चाकू से गोदकर हत्या (Murder) कर दी गई.

दिल्ली. राजधानी दिल्ली में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. जहां, रनहोना इलाके में बाइक टच होने पर 44 वर्षीय शख्स की चाकू से गोदकर हत्या (Murder) कर दी गई. बीच बचाव कर रहे मृतक के कुछ रिश्तेदार भी इस हमले में घायल हुए हैं. वहीं मामले की सूचना मिलने के बाद पुलिस (Police) ने कार्रवाई करते हुए सीसीटीवी फुटेज के आधार पर एक नाबालिग और एक महिला समेत लगभग 7 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

बता दें कि ह झगड़ा बाइक टच होने पर हुआ, जिसमें एक शख्स की जान चली गई. मृतक के परिजनों ने बताया कि उनके मनोज प्राइवेट जॉब करता था और परिवार के समेत मंगल बाजार के पास रहता था. वहीं पर उसकी बहन डिफेन्स एनक्लेव इलाके में रहती है और जीजा संजीव भारतीय सेना में काम करते हैं. बीते शनिवार को मृतक के जीजा संजीव घर आए हुए थे. वह कुछ सामान लेने के लिए मार्केट गए थे.  जहां घर के पास मामूली तरीके से बाइक टच हो जाने पर उनका प्रिंस नाम के युवक के साथ झगड़ा हो गया.

जहां से पुलिस को भी कॉल किया गया और उस समय मामला दोनों पक्षों को समझा बुझाकर शांत करवा दिया गया. कुछ देर बाद प्रिंस और उसकी मां अन्य लोगों के साथ उसके घर पहुंची फिर संजीव से झगड़ा शुरू कर दिया. ऐसे में मनोज व अन्य लोग भी मौके पर पहुंचे.

मारपीट में बीच बचाव के दौरान हमलावरों ने उनके और संजीव के ऊपर चाकू से हमला कर उन्हें घायल कर दिया, जिसके बाद पीड़ित परिवार गंभीर रूप से घायल मनोज को माता चननं देवी हॉस्पिटल लेकर गया.  जांच के बाद डॉक्टरों ने मनोज को मृत घोषित कर दिया गया.

सूचना पर पहुंची पुलिस ने आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज की जांच की और आरोपियों को धर दबोचा गया. पकड़े गए आरोपियों में एक महिला भी शामिल है. पुलिस ने नाबालिग के अलावा गिरफ्तार आरोपियों की पहचान अजय उर्फ कानपुरिया, उसकी पत्नी हीना, अमन कुम, सन्नी कुमार, रमेश उर्फ छोटू, अमित और विकास गौतम के रूप में की है.  पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर आगे की जांच कर रही है

यह भी पढ़ें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button