मनोरंजन

मौनी रॉय जब हुईं Oops Moment का शिकार, कार में बैठते ही खिसकी ड्रेस तो…

मुंबईः एक्ट्रेस मौनी रॉय (Mouni Roy) अक्सर अपने फैशन सेंस को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं. अपने खूबसूरत और स्टाइलिश लुक्स से वह फैंस को हैरान करने का कोई मौका नहीं छोड़तीं. सोशल मीडिया (Social Media) पर भी वह अक्सर अपने सुपर स्टाइलिश लुक फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. इन दिनों अब मौनी (Mouni Roy Oops Moment) का एक वीडियो चर्चा में हैं, जिसमें वह ऊप्स मूमेंट का शिकार होती नजर आ रही हैं. वीडियो में मौनी बैकलेस ड्रेस में नजर आ रही हैं, जिसमें वह काफी असहज हो जाती हैं.

ऐसे में मीडिया से बचने के लिए मौनी अपनी कार की तरफ दौड़ लगा देती हैं. लेकिन, उनकी ड्रेस नीचे खिसक जाती है, जिसके बाद मौनी कार में बैठकर चली जाती हैं. मौनी का यह वीडियो थोड़ा पुराना है, जिसे सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने शेयर किया है. फैंस के बीच उनका वीडियो काफी पसंद किया जा रहा है.

वहीं दूसरी तरफ अब उनकी लव लाइफ को लेकर खूब चर्चा हो रही है. ताजा रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि मौनी जनवरी में अपने दुबई बेस्ड बॉयफ्रेंड सूरज नांबियार (Suraj Nambiar) के साथ शादी के बंधन में बंधने वाली हैं. मौनी रॉय और सूरज नांबियार को लेकर (Mouni Roy Suraj Nambiar Wedding) चर्चा है कि रूमर्ड कपल अगले साल की शुरुआत में ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं.

ईटाइम्स की एक रिपोर्ट के मुताबिक, सूरज और मौनी 27 जनवरी 2022 को शादी की करेंगे और उनकी प्री वेडिंग सेरेमनी 26 जनवरी को आयोजित की जाएंगी. कहा जा रहा है कि मौनी की कज़न ने शादी की डिटेल शेयर की है और खुलासा किया है कि कपल 2022 की शुरुआत में शादी करेंगे. दोनों दुबई या इटली में शादी के बंधन में बधेंगे.

उन्होंने यह भी कहा कि शादी के बाद मौनी के पैतृक स्थान कूच बिहार में रिसेप्शन भी रखा जाएगा. मौनी और सूरज को शायद ही कभी एक साथ देखा जाता है. दोनों आमतौर पर उनके दोस्तों की शेयर की तस्वीरों में ही साथ नजर आते हैं. हालांकि, मौनी ने एक बार एक पेट डॉग के साथ सूरज की फोटो अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर पोस्ट की थी. जिसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा- “दोनों मेरे. मैं तुमसे बहुत प्यार करती हूं.”

बताया जा रहा है कि, मौनी का परिवार इस साल की शुरुआत में सूरज के माता-पिता से मिला था. उन्होंने मौनी की दोस्त और एक्ट्रेस मंदिरा बेदी के घर पर सूरज के माता-पिता से मुलाकात की थी. मौनी रॉय को ‘क्यूंकी सास भी कभी बहू थी’, ‘नागिन’, ‘दो सहेलियां’, ‘गोल्ड’, ‘केजीएफ: चैप्टर 1’ और ‘रोमियो अकबर वाल्टर’ जैसी फिल्मों में उनके काम के लिए जाना जाता है.

यह भी पढ़ें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button