टेक

50MP कैमरा, पंच होल डिस्‍प्‍ले, 5000mAh बैटरी के साथ आ सकता है Moto G31

Motorola अपने नए स्‍मार्टफोन Moto G31 को जल्‍द लॉन्‍च कर सकता है। इस स्‍मार्टफोन से जुड़ी जानकारियां ऑनलाइन लीक हुई हैं।...

Motorola अपने नए स्‍मार्टफोन Moto G31 को जल्‍द लॉन्‍च कर सकता है। इस स्‍मार्टफोन से जुड़ी जानकारियां ऑनलाइन लीक हुई हैं। फोन के बारे में सबसे पहले सितंबर में खबरें आई थीं। अब लीक हुए रेंडर के मुताबिक, फोन में पंच-होल डिस्प्ले और ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिखाई दे रहा है। एक रिपोर्ट में दावा है कि यह बजट स्मार्टफोन दो कलर ऑप्‍शन में लॉन्च हो सकता है और रियर-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ आ सकता है। बीते महीने एक टिप्‍सटर की ओर से शेयर किए गए स्‍पेसिफि‍केशन के हिसाब से यह फोन, मोटो G30 का सक्‍सेसर हो सकता है, जिसे इस साल की शुरुआत में लॉन्‍च किया गया था। इस हैंडसेट को ताइवान में नैशनल कम्युनिकेशंस कमिशन (एनसीसी) की लिस्टिंग पर भी देखा गया है।91Mobiles ने इंडस्‍ट्री के सूत्रों का हवाला देते हुए बताया है कि Moto G31 इंडिया में ब्लैक और ब्लू कलर ऑप्‍शन में डेब्‍यू करेगा। पब्लिकेशन ने रेंडर भी शेयर किए हैं, जो ऐसे ही कलर ऑप्‍शन दिखाते हैं। NCC लिस्टिंग का मानना है कि मोटो इस हैंडसेट को ब्लैक और सिल्वर कलर ऑप्‍शन में लॉन्च कर सकता है। यह भी पता चला है कि Moto G31 का  मॉडल नंबर XT2173-2 है।

डिजाइन की बात करें, तो शेयर किए गए रेंडर से पता चलता है कि फोन के सेंटर में पंच-होल डिस्‍प्‍ले होगा, जिसमें सेल्‍फी कैमरा फ‍िट होगा। फोन के राइट साइड में पावर बटन, वॉल्‍यूम रॉकर और डेडिकेटेड गूगल असिस्‍टेंट का बटन है। रेंडर में Moto G31 को ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ देखा गया है, जिसके मॉड्यूल पर 50MP लिखा है।

टिपस्टर एंथनी की शेयर की गई एक इमेज में भी सिल्‍वर कलर स्‍मार्टफोन दिखता है। इस इमेज में भी फोन के कैमरा मॉड्यूल में  50MP और “क्वाड पिक्सल” टेक्स्ट में लिखा है। बटन्‍स का प्‍लेसमेंट भी वैसा ही है, जैसा 91Mobiles के शेयर किए गए रेंडर्स में दिखता है। इसका मतलब है कि Moto G31, 50 मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरे के साथ आ सकता है। एंथनी के अनुसार, फोन में 5000mAh की बैटरी 10W की फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट, फिंगरप्रिंट स्कैनर जैसे फीचर भी होंगे। इसकी कीमत $210 (लगभग 15,600 रुपये) हो सकती है।

Moto G31 को नैशनल ब्रॉडकास्टिंग एंड टेलिकम्‍युनिकेशंस कमिशन (NBTC) और Wi-Fi अलायंस वेबसाइट पर भी देखे जाने की खबरें हैं, जिसके हिसाब से फोन में 5000mAh बैटरी हो सकती है। फोन में 6.4 इंच का फुल-एचडी+ ओएलईडी डिस्प्ले, टॉप साइड में 3.5mm का हेडफोन जैक और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट दिया जा सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button