मनोरंजनविदेश

100 लोगों के साथ बनाए रिलेशन, सुनाया सबसे खास किस्‍सा जब मिला ‘वर्जिन’ बॉयफ्रेंड

न्यूयॉर्क: पोर्न फिल्मों में काम करने वाली अडल्ट स्टार (Adult Star) Jasmin St. Claire ने अपने करियर में करीब 100 से ज्यादा लोगों से ऑन कैमरा ‘रिलेशन’ (Relation) बनाए हैं. अब उन्होंने अपनी सेक्सुअल रिलेशनशिप के बारे में ऐसा खुलासा किया है, जिसके बारे में जानकर दुनिया हैरान है. डेली स्टार यूके की रिपोर्ट के मुताबिक Jasmin St. Claire ने पोर्न एक्ट्रेस (Porn Star) के रूप में करियर बनाने के बाद रेसलिंग की दुनिया में कदम रखा और एक प्रोफेशनल रेसलर बन गई. इसके बाद उन्होंने पॉडकास्ट सीरीज ‘क्रेजी ट्रेन’ शुरू की, जो अब काफी फेमस हो चुकी है. 

जैस्मिन ने उसी सीरीज के एक एपिसोड में अपनी सेक्सुअल लाइफ के ऐसे दिलचस्प किस्से का बयान किया है, जिसके बारे में जानकर वह उस समय शॉक रह गई थीं. अब उनका यह एपिसोड वायरल हो रहा है. इस पूर्व एडल्ट स्टार (Adult Star) ने खुलासा किया कि उसकी पोर्न फिल्मों पर एक फैन काफी सकारात्मक टिप्पणी करता था. उसने उसे मिलने के लिए ब्राजील इन्वाइट किया. वह पोर्न फिल्मों से शॉर्ट ब्रेक लेकर एक बार अपने उस फैन से मिलने के लिए ब्राजील चली गई. उसका वह फैन मूल रूप से जर्मनी का रहने वाला था लेकिन बाद में ब्राजील शिफ्ट हो गया था. 

जैस्मिन बताती है कि ब्राजील (Brazil) में पहुंचने पर वह फैन अपने घर ले गया. उसकी उम्र 42 साल की थी. उसने पोर्न स्‍टार को किस किया लेकिन रिलेशन नहीं बनाए. धीरे-धीरे दोनों के बीच रोमांस शुरू हो गया. वह किस तो करता लेकिन इससे आगे नहीं बढ़ता. जैस्मिन को उसका यह व्यवहार काफी अजीब लगा. 

जैस्मीन के अनुसार इसके बाद वह अपने काम को निपटाने के लिए वापस अमेरिका चली आई. इसके बाद उस फैन ने मैसेज भेजकर अपने प्यार का इजहार किया. उस फैन ने स्काइप के जरिए बात कर उसे दोबारा अपने घर आने के लिए आमंत्रित किया.

उसके जोर देने पर कुछ समय बाद वह फिर से ब्राजील (Brazil) में अपने उसी लवर के पास चली गई. वह वहां पर उस प्रेमी के साथ घर में अकेले रही. इस दौरान वह लवर उसकी केयर करता, प्यार जताता, बाहर घुमाने ले जाता लेकिन इससे आगे उनकी दोस्‍ती नहीं बढ़ी. ऐसा करते-करते 2 सप्ताह बीत गए लेकिन उनके बीच रिलेशन नहीं बने. एक दिन जैस्मिन ने उससे पूछ ही लिया कि आखिर मामला क्‍या है?

उस लवर ने पहले तो बात टालने की कोशिश की लेकिन बाद में कहा कि वह कुंवारा है. उसे नहीं पता कि लवर के साथ संबंध कैसे बनाया जाता है. इसलिए उसे किसी के साथ इंटिमेट (Relation) होने में बहुत झिझक होती है. ऐसा कहते ही वह तेजी के साथ फ्लैट से बाहर निकल गया. बाद में Jasmin St. Claire ने जब उसके बारे में पड़ताल की तो पता चला कि वह कुवांरा नहीं है बल्कि उसे इरेक्टाइल डिसफंक्शन (Erectile Dysfunction ) की दिक्कत है. इसलिए संबंध बनाने के मामले में वह सहज नहीं था. 

यह भी पढ़ें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button